Move to Jagran APP

पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के साथ दो आरोपित पकड़े Dehradun News

सहसपुर और सेलाकुई थाने की पुलिस ने दो लोगों को कच्ची शराब के साथ दबोचा है। लॉकडाउन में शराब बंदी का फायदा उठाते हुए ये आरोपित कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 12:31 PM (IST)
पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के साथ दो आरोपित पकड़े Dehradun News
पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के साथ दो आरोपित पकड़े Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। सहसपुर और सेलाकुई थाने की पुलिस ने दो लोगों को कच्ची शराब के साथ दबोचा है। लॉकडाउन में शराब बंदी का फायदा उठाते हुए ये आरोपित कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमे दर्ज किए गए।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष सेलाकुई विपिन बहुगुणा के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में सिपाही अनीश अहमद व संजय ने सेलाकुई टेलीफोन ऑफिस के सामने चेकिंग के दौरान स्कूटी को रोका। 

तलाशी ली तो आरोपित के पास से दस लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी। आरोपित ने अपनी पहचान नरेंद्र सिंह बर्थवाल निवासी रतनपुर नया गांव थाना पटेलनगर देहरादून के रूप में बताई। थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा ने बताया कि आरोपित का स्कूटर सीज कर दिया गया। 

वहीं, सहसपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की देर सायं शीतला नदी इस्लामनगर जाने वाले रास्ते पर चेकिंग की। सिपाही दीपक व नवीन ने रास्ते पर खड़े व्यक्ति को पास बुलाया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने किसी तरह से घेराबंदी कर आरोपित को पांच लीटर कच्ची शराब के साथ दबोचा। आरोपित ने अपनी पहचान राकेश निवासी फतेहपुर सहसपुर के रूप में बताई।

घर में घुसकर मारपीट करने का लगाया आरोप

मुनिकीरेती पुलिस ने घर में घुसकर मारपटी, गालीगलौच व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक ही परिवार के कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि इस संबंध में प्रीति रमोला निवासी तपोवन ने मुनिकीरेती पुलिस को शिकायत दी।

यह भी पढ़ें: पुलिस को देख शराब छोड़कर भागे तस्कर, तीन आरोपित गिरफ्तार Haridwar News

उन्होंने बताया कि रविवार को उसके मामा पूरण सिंह धमांदा व उसके परिवार वालों ने घर में तोड़फोड़ कर मारपीट, व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पूरण सिंह धमांदा व उसके परिवार वालों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: शराब बनाने को गड्ढा खोदकर छिपाया ढाई हजार लीटर लहन, मुकदमा Haridwar News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.