Move to Jagran APP

कल शहर में ट्रैफिक प्लान देखकर निकलें

विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान बुधवार को शहर में यातायात डायवर्ट रहेगा। ऐसे में रिस्पना या फिर विधानसभा की ओर जाने से पहले यातायात प्लान पर नजर जरूर डाल लें।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 07:39 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 07:39 PM (IST)
कल शहर में ट्रैफिक प्लान देखकर निकलें
कल शहर में ट्रैफिक प्लान देखकर निकलें

जागरण संवाददाता, देहरादून : विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान बुधवार को शहर में यातायात डायवर्ट रहेगा। ऐसे में रिस्पना या फिर विधानसभा की ओर जाने से पहले यातायात प्लान पर नजर जरूर डाल लें। डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि वीआइपी के विधानसभा से प्रस्थान से पहले ही शास्त्रीनगर बैरियर पर यातायात रोक दिया जाएगा। कारगी चौक से भी यातायात डायवर्ट कर दिया जाएगा। उन्होंने कोविड-19 के ²ष्टिगत सभी डयूटी कर्मियों एवं आमजन से अपील की है कि मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग करते हुए कम से कम दो गज की शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। यहां लगेंगे बैरियर

loksabha election banner

प्रगति विहार, शास्त्रीनगर, हरिद्वार बाईपास, डिफेंस कालोनी यह है यातायात डायवर्ट प्लान

- सभी भारी वाहनों को कारगी चौक व डोईवाला से दुधली रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

- देहरादून से हरिद्वार, ऋषिकेश, टिहरी व चमोली जाने वाले वाहन नेहरू कॉलोनी, फब्बारा चौक से 6 नम्बर पुलिया की ओर डायवर्ट किए जाएंगे।

- धर्मपुर चौक से आईएसबीटी की ओर जाने वाला यातायात माता मंदिर रोड होते हुए पुरानी बाईपास चौकी से निकाला जाएगा।

- मोहकमपुर की ओर से मसूरी जाने वाले वाहन जोगीवाला से रिग रोड से लाडपुर से सहस्रधारा क्रासिग से आईटी पार्क से मसूरी मार्ग की ओर जाएंगे।

- मोहकमपुर से शहर की ओर आने वाले वाहन जोगीवाला से 06 नम्बर पुलिया से नेहरू कालोनी, आराघर, ईसी रोड होते हुए आएंगे।

- जुलूस के बन्नू-स्कूल से प्रगति विहार बैरियर की ओर प्रस्थान करने पर रिस्पना से शहर की ओर आने वाले वाहनों को हरिद्वार बाईपास से पुरानी बाईपास चौकी की ओर भेजा जाएगा।

- प्रत्येक संभावित जुलूस (अनुमति प्राप्त) केवल बन्नू स्कूल से चलेगा और इनके वाहन भी बन्नू स्कूल में पार्क किए जाएंगे।

- डोईवाला से देहरादून की ओर आने वाली सिटी बसें, जोगीवाला से डायवर्ट की जाएंगी, जो कैलाश अस्पताल से यूटर्न लेंगी।

- डिफेंस कालोनी जाने वाले व्यावसायिक वाहनों को नेहरू कालोनी थाना कट से पुरानी चौकी बाईपास की ओर डायवर्ट किया जाएगा। स्थानीय निवासियों के व्यक्तिगत वाहनों को विशेष परिस्थितियों मे ही डायवर्ट किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.