Move to Jagran APP

जेपीआरआर हाईवे पर मलबा गिरने से यातायात प्रभावित, घंटों सड़क पर बैठ मार्ग खुलने का इंतजार करते रहे यात्री

जेपीआरआर हाईवे और हरिपुर-मीनस-अटाल मार्ग पर दो अलग-अलग जगह सड़क कटिंग कार्य के चलते मलबा गिरने से वाहनों की आवाजाही घंटों प्रभावित रही। इससे मार्ग पर सफर करने वाले कई यात्रियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:52 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 12:52 PM (IST)
जेपीआरआर हाईवे पर मलबा गिरने से यातायात प्रभावित, घंटों सड़क पर बैठ मार्ग खुलने का इंतजार करते रहे यात्री
जेपीआरआर हाईवे पर मलबा गिरने से यातायात प्रभावित। जागरण

चकराता(देहरादून), जेएनएन। JPRR Highway जेपीआरआर हाईवे और हरिपुर-मीनस-अटाल मार्ग पर दो अलग-अलग जगह सड़क कटिंग कार्य के चलते मलबा गिरने से वाहनों की आवाजाही घंटों प्रभावित रही। इससे मार्ग पर सफर करने वाले यात्रियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मंगलवार को भारी मात्रा में मलबा गिरने से वाहनों का संचालन करीब तीन से चार घंटे तक बाधित रहा।

loksabha election banner

जौनसार-बावर के सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाकों को सड़क सुविधा से जोड़ने को चकराता ब्लॉक क्षेत्र के कुछ इलाकों में बन रहे पीएमजीएसवाई के सड़क कटिंग कार्य के चलते जेपीआरआर हाईवे और हरिपुर-मीनस-अटाल मार्ग पर कई जगह सड़क के बीच मलबा जमा होने से यातायात प्रभावित रहा। मंगलवार को मीनस और चांदनी के पास दो जगह चल रहे नए मोटर मार्ग के सड़क कटिंग कार्य से पहाड़ से काफी मलबा मार्ग पर गिरने से त्यूणी से विकासनगर, रोहडू, नेरवा, हनोल, कालसी और अन्य क्षेत्रों के लिए आने-जाने वाले दर्जनों यात्री व लोडर वाहन बीच रास्ते में घंटों फंसे रहे। सड़क के बीच मलबा आने से कई वाहन सुबह से दोपहर तक तीन से चार घंटे मीनस और त्यूणी के बीच फंसे रहे।

वहीं, मार्ग खुलने के इंतजार में लोग घंटों सड़क पर ही बैठे रहे। सूचना मिलने के बाद मार्ग खोलने के लिए मौके पर जेसीबी भेजी गई। इसके बाद मलबा साफ होने से हाईवे और हरिपुर-मीनस मार्ग पर वाहनों का संचालन शुरू हो पाया। मार्ग खुलने से यहां घंटों से फंसे यात्रियों ने भी राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें: Bridge Collapsed Incident: पुल ढहने के संपूर्ण नुकसान का ठेकेदार ही होगा उत्तरदायी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.