Move to Jagran APP

Tokyo Olympic: भारतीय हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी ने दिए को 11 लाख रुपये

Tokyo Olympic टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय महिला हाकी को बुलंदियों पर ले जाने वाली टीम में शामिल जुझारू खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिर्सिटी ने 11 लाख रुपये नकद पुरस्कार प्रदान किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 02:31 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 11:04 PM (IST)
Tokyo Olympic: भारतीय हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी ने दिए को 11 लाख रुपये
ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला ने वंदना कटारिया की मां स्वर्ण देवी को चेक भेंट किया।

जागरण संवाददता, देहरादून। Tokyo Olympic टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय महिला हाकी को बुलंदियों पर ले जाने वाली टीम में शामिल जुझारू खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवॢसटी ने 11 लाख रुपये नकद पुरस्कार प्रदान किया है।

loksabha election banner

ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला ने शुक्रवार को रोशनाबाद में वंदना कटारिया के घर पहुंच कर उनकी मां स्वर्ण देवी व भाई चंद्रशेखर कटारिया को इस गौरवशाली उपलब्धि पर चेक भेंट किया। राखी घनशाला ने कहा कि यह उत्तराखंड के साथ पूरे देश के लिए गर्व के पल हैैं। महिला हाकी टीम ने देश की करोड़ों महिलाओं व लड़कियों को आगे बढऩे की राह दिखाई है। उन्होंने कहा कि वंदना को अगले मुकाबलों के लिए जिस ट्रेनिंग की आवश्यकता होगी, उसमें ग्राफिक एरा सहयोग करेगा। वंदना के भाई चंद्रशेखर व मां स्वर्ण देवी ने ग्राफिक एरा की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि पूरा देश इस खुशी में शामिल है।

ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डा. कमल घनशाला ने कहा कि ओलिंपिक में गोल की हैट्रिक लगाने वाली वंदना कटारिया ने सुविधाओं की कमी के बावजूद यह साबित किया है कि लगन सच्ची हो, तो बड़ी से बड़ी मंजिल तक पहुंचा जा सकता है। देश वापसी पर ग्राफिक एरा में वंदना कटारिया का अभिनंदन किया जाएगा। इस अवसर पर ग्राफिक एरा के निदेशक (इंफ्रा.) डा. सुभाष गुप्ता और हैड मैनेजर (मार्केटिंग) साहिब सबलोक भी मौजूद रहे।

राखी ने वंदना से मोबाइल पर की बात

ग्राफिक एरा प्रबंधन की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला ने वंदना कटारिया से मोबाइल पर बात की। कहा कि संघर्षों के बीच इस मुकाम पर पहुंचकर उन्होंने हर भारतीय को गौरवांवित किया है। वंदना ने उनके घर आकर प्यार व सम्मान देने के लिए राखी घनशाला का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें:-Tokyo Olympic: ओलिंपिक हाकी में रहा है मसूरी का दबदबा, तीन ओलिंपिक में स्वर्ण जीतने वाली टीम में 10 खिलाड़ी थे मसूरी से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.