This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Tokyo Olympic: भारतीय हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी ने दिए को 11 लाख रुपये

Tokyo Olympic टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय महिला हाकी को बुलंदियों पर ले जाने वाली टीम में शामिल जुझारू खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिर्सिटी ने 11 लाख रुपये नकद पुरस्कार प्रदान किया है।

Sunil NegiFri, 06 Aug 2021 11:04 PM (IST)
Tokyo Olympic: भारतीय हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी ने दिए को 11 लाख रुपये

जागरण संवाददता, देहरादून। Tokyo Olympic टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय महिला हाकी को बुलंदियों पर ले जाने वाली टीम में शामिल जुझारू खिलाड़ी वंदना कटारिया को ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवॢसटी ने 11 लाख रुपये नकद पुरस्कार प्रदान किया है।

ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला ने शुक्रवार को रोशनाबाद में वंदना कटारिया के घर पहुंच कर उनकी मां स्वर्ण देवी व भाई चंद्रशेखर कटारिया को इस गौरवशाली उपलब्धि पर चेक भेंट किया। राखी घनशाला ने कहा कि यह उत्तराखंड के साथ पूरे देश के लिए गर्व के पल हैैं। महिला हाकी टीम ने देश की करोड़ों महिलाओं व लड़कियों को आगे बढऩे की राह दिखाई है। उन्होंने कहा कि वंदना को अगले मुकाबलों के लिए जिस ट्रेनिंग की आवश्यकता होगी, उसमें ग्राफिक एरा सहयोग करेगा। वंदना के भाई चंद्रशेखर व मां स्वर्ण देवी ने ग्राफिक एरा की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि पूरा देश इस खुशी में शामिल है।

ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डा. कमल घनशाला ने कहा कि ओलिंपिक में गोल की हैट्रिक लगाने वाली वंदना कटारिया ने सुविधाओं की कमी के बावजूद यह साबित किया है कि लगन सच्ची हो, तो बड़ी से बड़ी मंजिल तक पहुंचा जा सकता है। देश वापसी पर ग्राफिक एरा में वंदना कटारिया का अभिनंदन किया जाएगा। इस अवसर पर ग्राफिक एरा के निदेशक (इंफ्रा.) डा. सुभाष गुप्ता और हैड मैनेजर (मार्केटिंग) साहिब सबलोक भी मौजूद रहे।

राखी ने वंदना से मोबाइल पर की बात

ग्राफिक एरा प्रबंधन की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला ने वंदना कटारिया से मोबाइल पर बात की। कहा कि संघर्षों के बीच इस मुकाम पर पहुंचकर उन्होंने हर भारतीय को गौरवांवित किया है। वंदना ने उनके घर आकर प्यार व सम्मान देने के लिए राखी घनशाला का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें:-Tokyo Olympic: ओलिंपिक हाकी में रहा है मसूरी का दबदबा, तीन ओलिंपिक में स्वर्ण जीतने वाली टीम में 10 खिलाड़ी थे मसूरी से

Edited By: Sunil Negi

देहरादून में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner