Move to Jagran APP

दून में चरस और स्मैक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार Dehradun News

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस ने चरस और स्मैक तस्करी में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 12:34 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 12:34 PM (IST)
दून में चरस और स्मैक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार Dehradun News
दून में चरस और स्मैक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस ने चरस और स्मैक तस्करी में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

loksabha election banner

प्रेमनगर थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान आडवाणी पुल झाझरा से दो युवकों को 230 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ कर दोनों ने बताया कि वह दिल्ली में कबाड़ी का कार्य करते हैं। मोटी रकम कमाने के चक्कर में वह नशे का सेवन करने वाले युवकों को चरस बेचते हैं। 

पकड़े गए युवकों ने अपना नाम मोहम्मद रिजाफ निवासी सिकंदराबाद, बुलंदशहर तथा रीदाय निवासी पश्चिमी बंगाल बताया। थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश का जेल भेज दिया है। 

इधर, कैंट पुलिस ने मित्र लोक कॉलोनी, बल्लूपुर रोड के पास चेकिंग के दौरान रघुवीर सिंह पटवाल को पांच ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ बिंदाल चौकी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: स्मैक तस्करी में महिला को 14 साल का कठोर कारावास Dehradun News

यह भी पढ़ें: चरस और स्मैक के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार, छात्रों को करते थे सप्लाई Dehradun News

यह भी पढ़ें: चरस तस्कर को अदालत ने सुनाई दस साल कठोर कैद की सजा

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.