Move to Jagran APP

छात्रों और पर्यटकों को चरस बेचने जा रहे तीन युवक पुलिस ने दबोचे

रायवाला पुलिस ने सत्य नारायण मंदिर के समीप तीन युवकों को 280 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक वे छात्रों और पर्यटकों को चरस सप्लाई करते हैं।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 04:34 PM (IST)
छात्रों और पर्यटकों को चरस बेचने जा रहे तीन युवक पुलिस ने दबोचे
छात्रों और पर्यटकों को चरस बेचने जा रहे तीन युवक पुलिस ने दबोचे

रायवाला, देहरादून [जेएनएन]: रायवाला पुलिस ने सत्य नारायण मंदिर के समीप तीन युवकों को 280 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक वे छात्रों और पर्यटकों को चरस सप्लाई करते हैं। 

loksabha election banner

थानाध्यक्ष रायवाला के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने सत्यनारायण मंदिर के पास से एक्टिवा को रोका और उसमें बैठे युवकों की तलाशी ली। इस दौरान उनसे 280 ग्राम चरस बरामद की गई। 

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवकों में सोनू शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी गली नंबर 24 शीशमझाड़ी मुनी की रेती, अर्जुन अरोड़ा पुत्र राज अरोड़ा निवासी भैरव मंदिर लक्ष्मणझूला रोड ऋषिकेश, कमलेश उर्फ गजनी पुत्र चक्रबहादुर निवासी न्यू चंद्रेश्वरनगर चंद्रभागा ऋषिकेश हैं। 

आरोपितों से पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस को बताया कि यह चरस वे ऋषिकेश, देहरादून हरिद्वार क्षेत्र में युवा छात्रों एवं विदेशी पर्यटकों को ऊंचे दामों पर बेचने जा रहे थे। स्वयं भी वे नशे के आदि हैं। 

पुलिस के मुताबिक अर्जुन अरोड़ा पूर्व में भी थाना नरेंद्रनगर टिहरी गढ़वाल से लूट के अभियोग में जेल जा चुका है। कमलेश के खिलाफ भी पूर्व में थाना मुनिकीरेती टिहरी गढ़वाल से झगड़ा और कोतवाली ऋषिकेश से चोरी का मुकदमा दर्ज है। 

यह भी पढ़ें: बागेश्वर पुलिस ने प्रवर सहायक को दबोचकर बरामद की एक किलो चरस

यह भी पढ़ें: विकासनगर से दो नशा तस्कर एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: चंपावत पुलिस ने चरस के साथ एक तस्कर को दबोचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.