Move to Jagran APP

ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल दिखा तीस हजार ठगे, मुकदमा दर्ज

ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल का विज्ञापन देकर एक व्यक्ति से 30 हजार रुपये ठग लिए गए। पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 01:00 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 01:00 PM (IST)
ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल दिखा तीस हजार ठगे, मुकदमा दर्ज
ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल दिखा तीस हजार ठगे, मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल का विज्ञापन देकर एक व्यक्ति से 30 हजार रुपये ठग लिए गए। पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसएसआइ नेहरू कॉलोनी राकेश शाह ने बताया कि अमित कुमार रतूड़ी निवासी अपर राजीव कॉलोनी ने थाने में तहरीर दी। बताया कि विगत चार फरवरी को किसी विकास पटेल नाम के व्यक्ति ने ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल का विज्ञापन डाला था। 

इसमें उसने मोटरसाइकिल की कीमत साठ हजार रुपये बताई थी। मोटरसाइकिल उन्हें पसंद आ गई। जिसके बाद पीडि़त ने आरोपित से बातचीत की। पीडि़त का कहना है कि आरोपित ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उसकी मोटरसाइकिल उसके घर पर पहुंचा देगा। 

उसने एडवांस में 30 हजार की मांग की और कहा कि बाकी के 30 हजार मोटरसाइकिल घर पहुंचने पर दे देना। कहा कि वह उसके झांसे में आ गया और उसने पेटीएम के माध्यम से उसके एकाउंट में तीस हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद कई बार फोन करने पर भी उसने मोटरसाइकिल नहीं दी। तहरीर के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: कैब सर्विस खोलने के नाम पर तीन लोगों से नौ लाख ठगे

यह भी पढ़ें: दान के नाम पर छात्रा से ढाई हजार ठग कर चंपत हुए शातिर

यह भी पढ़ें: ओएलएक्स पर करोड़ों की ठगी करने वाला गिरोह चढ़ा एसटीएफ के हत्थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.