Move to Jagran APP

रेस्टोरेंट स्वामी के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी Dehradun News

थाना सहसपुर अंतर्गत भगवानपुर जूलो गांव में चोरों ने दिनदहाड़े रेस्टोरेंट स्वामी के बंद घर को खंगाल दिया। चोर बीस हजार रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 01:42 PM (IST)
रेस्टोरेंट स्वामी के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी Dehradun News
रेस्टोरेंट स्वामी के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। थाना सहसपुर अंतर्गत भगवानपुर जूलो गांव में चोरों ने दिनदहाड़े रेस्टोरेंट स्वामी के बंद घर को खंगाल दिया। चोर बीस हजार रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर फिंगर प्रिंट उठाए हैं। 

loksabha election banner

भगवानपुर जूलो निवासी उपेंद्र कैंथुरा पुत्र पूरण ङ्क्षसह भाऊवाला चौक के समीप रेस्टारेंट चलाते हैं। उनकी पत्नी भी रेस्टोरेंट और बच्चे स्कूल गए हुए थे। घर में किराएदार भी कहीं थे। मौका देखकर चोरों ने दिनदहाड़े मकान के ताले तोड़कर घर के सारे कमरों को खंगाल डाला। 

दोपहर उपेंद्र जब बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौटे तो घर के ताले टूटे व अंदर कमरों में सामान बिखरा देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। चोर घर के अंदर से बीस हजार रुपये की नगदी, सोने की तीन चेन, अंगूठियां, नथ समेत लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर ले गए। 

सूचना मिलने पर सेलाकुई चौकी इंचार्ज नरेंद्र पुरी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम भी बुलायी गई। भाजपा नेता यशपाल नेगी समेत क्षेत्र के लोगों ने दिनदहाड़े चोरी होने पर आक्रोश जताया। 

विधायक सहदेव पुंडीर ने भी थानाध्यक्ष को चोरी की वारदात जल्द खोलने को कहा है। उधर, थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार मामले में कार्रवाई की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रेकी कर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार, पांच साइकिल बरामद Dehradun News

महिला अधिवक्ता का बैग चोरी

महिला अधिवक्ता का एसडीएम कोर्ट परिसर के केबिन से बैग चोरी हो गया। बैग में जरूरी दस्तावेज थे। अधिवक्ता ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

तहरीर में नोटरी अधिवक्ता रिचा मित्तल ने कहा कि एसडीएम कोर्ट में उनका केबिन है। वह दोपहर को लंच करने के लिए कैंटीन गई थीं। जब लौटीं तो केबिन में मेज के नीचे रखा उनका बैग गायब था। उन्होंने बताया क बैग में उनका परिचय पत्र, ग्राहकों के विक्रय पत्र, मूल उपहार पत्र, मूल वसीयतनामा, नोटरी की मोहरें, टिकट आदि थे। 

यह भी पढ़ें: पुलिस को चुनौती दे रहे चोर, केवि के शिक्षक के बंद घर में चोरी Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.