Move to Jagran APP

आटो चालक की समझदारी से बची किशोरी की जान

जागरण संवाददाता ऋषिकेश स्वजन की डांट से नाराज एक किशोरी गंगा में कूदकर जान देने

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:45 PM (IST)
आटो चालक की समझदारी से बची किशोरी की जान
आटो चालक की समझदारी से बची किशोरी की जान

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश :

loksabha election banner

स्वजन की डांट से नाराज एक किशोरी गंगा में कूदकर जान देने के लिए घर से निकली। गंगा घाट जाने के लिए बुक कराए गए आटो चालक ने युवती की परेशानी को समझ लिया और उसे गंगा घाट ले जाने के बजाय कोतवाली ले आया। जहां काउंसलिग के बाद पुलिस ने किशोरी को उसके स्वजन को सौंप दिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि गुरुवार को आटो चालक लाला पुत्र राम आसरे निवासी गली नं-2 सुभाष बनखंडी ऋषिकेश एक किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचा। आटो चालक ने पुलिस को बताया कि किशोरी ने चारधाम यात्रा बस टर्मिनल से उसका आटो त्रिवेणी घाट जाने के लिए बुक किया। वह मानसिक रूप से परेशान नजर आ रही है और संभव है कि वह कोई अनुचित कदम उठा सकती है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की। जिस पर किशोरी ने अपना नाम मनीषा 16 वर्ष पुत्री धर्मवीर निवासी छंद रोड दानामंडी पटियाला पंजाब बताया। उसने बताया कि वह अपने परिवार वालो के डांटने पर नाराज होकर बिना बताए घर से भागकर ऋषिकेश आई है। यहां आकर उसने गंगा में कूदकर जान देने का निश्चय कर लिया था। जिसके लिए उसने त्रिवेणी घाट जाने के लिए आटो बुक किया। पुलिस ने किशोरी की काउंसलिग कर उसे ऐसा कदम न उठाने के लिए समझाया। जिसके पश्चात पुलिस ने पटियाला में किशोरी के स्वजन से संपर्क कर उन्हें ऋषिकेश बुलाया। आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने किशोरी को उनके सुपुर्द कर दिया। पुलिस व स्वजन ने आटो चालक की सराहना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.