Move to Jagran APP

देहरादून शहर में किशोरी और महिला ने की आत्महत्या Dehradun News

शहर में एक किशोरी और एक महिला ने आत्महत्या कर ली। पहला मामला कैंट कोतवाली का है जहां किशोरी ने फांसी लगाई। जबकि दूसरा मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 11:51 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 11:51 AM (IST)
देहरादून शहर में किशोरी और महिला ने की आत्महत्या Dehradun News
देहरादून शहर में किशोरी और महिला ने की आत्महत्या Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। शहर में एक किशोरी और एक महिला ने आत्महत्या कर ली। पहला मामला कैंट कोतवाली का है, जहां किशोरी ने फांसी लगाई। जबकि दूसरा मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। वहां महिला ने घर में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।

loksabha election banner

कैंट पुलिस ने बताया कि गढ़ी कैंट क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी के स्वजनों ने बताया कि वह केंद्रीय विद्यालय बीरपुर में आठवीं की छात्र थी। बुधवार रात को परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए। जबकि एक कमरे में किशोरी बड़ी बहन के साथ सो रही थी। सुबह किशोरी फंदे से लटकी मिली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। उधर, राजपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की पहचान संगीता निवासी ग्राम सीला के रूप में हुई। एसओ के अनुसार, महिला के पति ने बताया कि उनकी शादी 2013 में हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। पति पहले रुड़की के होटल में काम करता था। मगर लॉकडाउन के बाद से वह घर पर था। आत्महत्या की वजह घरेलू झगड़ा बताया जा रहा है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: युवती की मौत से तनाव में आए युवक ने लगाई फांसी

मसूरी में होम स्टे संचालक व तीन पर्यटकों पर मुकदमा

मसूरी में बिना कोविड-19 जांच रिपोर्ट और वैध पास के मसूरी पहुंचे तीन पर्यटकों के और उन्हें ठहराने वाले होम स्टे संचालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। तीनों पर्यटकों को गाजियाबाद लौटा दिया गया है। मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि कवि नगर, गाजियाबाद के रहने वाले वंश चतुर्वेदी, कपिल शर्मा और अभिषेक बुधवार दोपहर को मसूरी पहुंचे थे। शाम के वक्त होटलों की रुटीन चेकिंग के दौरान तीनों से पास और कोविड जांच रिपोर्ट दिखाने को कहा तो वह कोई भी दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर वापस भेज दिया गया। होम स्टे संचालक लंढौर निवासी अव्वल सिंह रावत पर तीनों को ठहराने से पूर्व दस्तावेज न जांचने और पुलिस को सूचना न देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: देहरादून में पबजी के आदी एक युवक ने लगाई फांसी Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.