Move to Jagran APP

तीन हार के बाद उत्तराखंड टीम का बदला कप्तान, तनमय को मिली कमान

रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड के लगातार लचर प्रदर्शन के चलते टीम प्रबंधन ने सीनियर टीम का कप्तान बदलने का निर्णय लिया है। उन्मुक्त चंद की जगह टीम की कमान अब तनमय श्रीवास्तव संभालेंगे।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 01:29 PM (IST)
तीन हार के बाद उत्तराखंड टीम का बदला कप्तान, तनमय को मिली कमान
तीन हार के बाद उत्तराखंड टीम का बदला कप्तान, तनमय को मिली कमान

देहरादून, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड के लगातार लचर प्रदर्शन के चलते टीम प्रबंधन ने सीनियर टीम का कप्तान बदलने का निर्णय लिया है। उन्मुक्त चंद की जगह टीम की कमान अब तनमय श्रीवास्तव संभालेंगे।

loksabha election banner

बीसीसीआई के घरेलू सत्र रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड की टीम इलीट ग्रुप सी से खेल रही है। अभी तक खेले तीनों मुकाबलों में उत्तराखंड को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इसके चलते टीम प्रबंधन ने टीम में बदलाव करते हुए कप्तानी का जिम्मा उनमुक्त चंद से लेकर तनमय श्रीवास्तव को सौंपा है।

तीन जनवरी को देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में असम और उत्तराखंड के बीच खेले जाने वाले मैच में तनमय श्रीवास्तव कप्तानी करते नजर आएंगे। कानपुर (उत्तर प्रदेश) निवासी तनमय श्रीवास्तव इससे पहले उत्तरप्रदेश सीनियर टीम के लिए खेलते थे और 2008 में विराट कोहली की कप्तानी वाली इंडिया अंडर 19 टीम का हिस्सा रहे थे।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सह सचिव अवनीश वर्मा के अनुसार, सीनियर टीम के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आ रही थी। इस पर बैठक में चर्चा की गई। जिसके बाद कप्तान बदलने का निर्णय लिया गया है। तनमय श्रीवास्तव उत्तराखंड सीनियर टीम की कमान संभालेंगे।

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी: छत्तीसगढ़ ने उत्तराखंड को नौ विकेट से हराया 

उत्तराखंड का अभी तक का सफर

पहला मैच : उत्तराखंड बनाम जम्मू-कश्मीर।

परिणाम : जम्मू-कश्मीर 253 रनों से जीता।

दूसरा मैच : उत्तराखंड बनाम छत्तीसगढ़।

परिणाम : छत्तीसगढ़ 65 रनों से जीता।

तीसरा मैच : उत्तराखंड बनाम ओडिशा।

परिणाम : ओडिशा दस विकेट से जीता।

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की मैजवानी कर सकता है उत्तराखंड, बनेंगे इंडोर स्टेडियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.