Move to Jagran APP

आमजन की अपेक्षाओं पर खरा उतरी है त्रिवेंद्र सरकार : सुरेश जोशी

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि चार साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही प्रदेश सरकार जनअपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरी है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्र के साथ बेहतर तालमेल से विकास की गति को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:05 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:05 AM (IST)
आमजन की अपेक्षाओं पर खरा उतरी है त्रिवेंद्र सरकार : सुरेश जोशी
बलबीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि चार साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही प्रदेश सरकार जनअपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरी है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्र के साथ बेहतर तालमेल से विकास की गति को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। उन्होंने विपक्ष को भी निशाने पर लिया और कहा कि उसके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, उसकी न कोई नीति है और न नीयत। इसीलिए हर विषय पर राजनीति करना विपक्ष के स्वार्थ का विषय बन गया है।

loksabha election banner

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में जोशी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क परिवहन समेत अनेक क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किए हैं। इस क्रम में उन्होंने सड़कों के बजट, स्कूलों में शिक्षकों की नियुक्ति, एनसीआरटी पाठ्यक्रम, अटल आदर्श स्कूल, स्वास्थ्य के क्षेत्र में डाक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ की नियुक्ति समेत अन्य कदमों को लेकर कांग्रेस के शासनकाल और मौजूदा प्रदेश सरकार के कार्यकाल के तुलनात्मक आंकड़े भी रखे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने इतने अधिक कार्य किए हैं कि इनके सामने विपक्ष का टिकना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि 2022 के विस चुनाव में अपने काम के आधार पर भाजपा जनता के बीच जाएगी। पार्टी का सांगठनिक ढांचा बूथ स्तर तक सशक्त है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मुख्य रूप से कांग्रेस मुद्दाविहीन और नेतृत्वविहीन हो गई है। विपक्षी दलों के कार्यक्रमों में न तो नौजवान नजर आते हैं और न मातृशक्ति। कांग्रेस का तो हाल ये है कि बागेश्वर से उसका कोई बयान चलता है तो चकराता में आकर धराशायी हो जाता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला था, जबकि भाजपा ने भ्रष्टाचार पर चोट की है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक पूरन सिंह फत्र्याल द्वारा उठाए गए एक सड़क के टेंडर के मामले में उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराया जा चुका है। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। इस मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान समेत अन्य पार्टी नेता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Uttarakhand Politics : महंगाई और गैरसैंण के विकास को मुद्दा बनाएगी कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.