Move to Jagran APP

कोटद्वार में युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

कोटद्वार भाभर क्षेत्र के सिगड्डी में एक युवक ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक मोबाइल में गेम खेलने का आदी था।

By Sumit KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 05:43 PM (IST)
कोटद्वार में युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या
कोटद्वार में युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

देहरादून, जेएनएन। कोटद्वार भाभर क्षेत्र के सिगड्डी में एक युवक ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक मोबाइल में गेम खेलने का आदी था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया मंगलवार शाम राहुल (18) अपने घर के कमरे में मोबाइल से गेम खेल रहा था। कुछ देर बाद राहुल ने दरवाजे पर कुंडी लगाई और खुद को कमरे में बंद कर लिया। तकरीबन एक घंटे बाद जब राहुल के परिजनों ने उसे आवाज लगाकर दरवाजा खोलने को कहा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

loksabha election banner

पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ने के बाद कमरे के अंदर का नजारा देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। राहुल का शव रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि राहुल पूरे दिन मोबाइल पर गेम खेलता था।

भाई से झगड़े के बाद गंगनहर में कूदा युवक

काशीपुर के प्रतापपुर निवासी एक युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के प्रतापपुर निवासी विशाल दीक्षित सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह अपने भाई के साथ शिवालिक नगर में रह रहा था। विशाल ने संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमनगर आश्रम के पास पुल से गंगनहर में छलांग लगा दी। उसके दोस्त अनुराग श्रीवास्तव ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि विशाल का अपने भाई अभिषेक से झगड़ा हुआ था। ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। 

भगवानपुर में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज  

भगवानपुर के भगवानपुर गांव में घर में घुसकर गाली गलौज व मारपीट करने के मामले में पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, 20 जुलाई को जुल्फान के घर में मेहरबान, इकबाल, सुभान, शाहिद ने पुरानी रंजिश के चलते घर में घुसकर मारपीट और गाली गलौज की थी। वहीं, दूसरी ओर इसी मामले में शाहिद की तहरीर पर जुल्फान, समीना, सलमान ,जुल्फिकार ने भी शाहिद के साथ घर में घुसकर गाली गलौज में मारपीट की। जिसके बाद तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें: विकासनगर में चोरों ने साफ किए जेवर व नगदी, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.