Move to Jagran APP

सेना के हवलदार के घर चोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा Dehradun News

गढ़ी कैंट क्षेत्र में गढ़वाल राइफल्स के हवलदार के घर चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने अभी तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 01:07 PM (IST)
सेना के हवलदार के घर चोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा Dehradun News
सेना के हवलदार के घर चोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। गढ़ी कैंट क्षेत्र में गढ़वाल राइफल्स के हवलदार के घर चोरी का मामला सामने आया है। घटना 15 दिन पूर्व की है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। इंस्पेक्टर कैंट नदीम अतहर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

गढ़वाल राइफल्स के हवलदार एसपी भट्ट का परिवार बीते छह साल से आर्मी एरिया स्थित सरकारी क्वार्टर में रहता है। हवलदार की इन दिनों नागालैंड में पोस्टिंग है। शिकायत में कहा गया है कि दो नवंबर को परिवार के लोग बेटे के स्कूल में मीटिंग के लिए गए थे। थोड़ी देर बाद लौटे तो कमरे का ताला टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। बताया गया कि घर में रखी ज्वैलरी व नकदी चोरी हो गई। पुलिस का कहना है कि आर्मी कैंप में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की चेकिंग होने के बाद ही जाने दिया जाता है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

 यह भी पढ़ें: चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मकान हड़पने का आरोप

नोएडा के शख्स ने पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र के कुछ लोगों पर दस लाख रुपये ब्याज पर देने के लिए बनाए गए दस्तावेजों का दुरुपयोग करते हुए मकान हड़प लेने का आरोप लगाया है। पटेलनगर पुलिस ने बताया कि प्रदीप कुमार वैश्य निवासी कृभको टाउनशिप नोएडा गौतमबुद्धनगर ने कुछ महीने पहले देवेंद्र शर्मा निवासी डोभाल चौक से दस लाख रुपये ब्याज पर लिया था। आरोप है कि इस दौरान उसने कुछ सादे कागज पर दस्तखत करा लिए थे, जिसका दुरुपयोग करते हुए उसकी संपत्ति हड़प ली गई। मामले में देवेंद्र, पंकज कुमार निवासी अपर नत्थनपुर रायपुर, नवीन राज ओएफडी स्टेट रायपुर, सचिन ठाकुर निवासी इंदर रोड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: सीआइएसएफ अधिकारी के घर में चोरी का मामला, नौकरानी और उसके प्रेमी से पूछताछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.