Move to Jagran APP

Blackmailing Case: ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला की भाभी के बयान दर्ज

ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला की भाभी ने सोमवार को विवेचक के समक्ष बयान दर्ज कराए। मुकदमे में वह भी नामजद है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 09:24 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 09:24 AM (IST)
Blackmailing Case: ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला की भाभी के बयान दर्ज
Blackmailing Case: ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला की भाभी के बयान दर्ज

देहरादून, जेएनएन। Blackmailing Case ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला की भाभी ने सोमवार को विवेचक के समक्ष बयान दर्ज कराए। मुकदमे में वह भी नामजद है। विधायक के बेटे और आरोपित महिला के पति के बयान अभी तक दर्ज नहीं हो पाए हैं।

loksabha election banner

अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी की प}ी ने पड़ोस की एक महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। महिला पर पांच करोड़ रुपये न देने पर विधायक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप है। दूसरी तरफ आरोपित महिला ने विधायक पर दुष्कर्म और अपनी बच्ची के जैविक पिता होने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने अभी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है, कहा जा रहा है कि महिला की शिकायत को ब्लैकमेलिंग वाले मुकदमे में शामिल करते हुए जांच की जा रही है।

इस सिलसिले में पुलिस सभी पक्षों के बयान दर्ज कर रही है। दोपहर को आरोपित महिला की भाभी सीओ एवं विवेचनाधिकारी अनुज कुमार के कार्यालय पहुंची और बयान दर्ज कराए। पुलिस ने उससे करीब 45 मिनट तक सवाल किए। विधायक की प}ी ने मुकदमे में उल्लेख किया था कि देहरादून के जिस रेस्तरां में महिला ने रुपयों को लेकर तकाजा किया, उस दिन उसकी भाभी भी साथ थी। इसी कड़ी में पुलिस ने महिला की भाभी के बयान दर्ज किए। विवेचनाधिकारी ने इसकी पुष्टि की और बताया कि अब विधायक के बेटे को बयान देने के लिए बुलाया जाएगा। बयान के लिए मंगलवार को महिला के पति से फिर संपर्क किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक प्रकरण में चार साल की कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

दस्तावेज जुटाए, सीडीआर खंगाली

सीओ ने बताया कि प्रकरण से संबंधित कुछ और दस्तावेज जुटाए गए हैं। सीडीआर से विधायक व महिला के बीच हुई बातचीत से साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं।

अरुण मोहन जोशी (डीआइजी) का कहना है कि विधायक पर लगे दुष्कर्म के आरोपों की जांच में कई तथ्य सामने आ रहे हैं। इन सभी की गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: यौन उत्पीड़न प्रकरण पर बोले सीएम रावत, भाजपा विधायक नेगी डीएनए टेस्ट को तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.