Move to Jagran APP

SOG टीम ने स्मैक के साथ तस्कर को धर-दबोचा, बिजनौर से लाकर दून में करता था तस्करी

एसओजी की टीम ने कैंट कोतवाली क्षेत्र से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से 55.20 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। एसओजी प्रभारी एश्वर्या पाल ने बताया कि तस्कर देहरादून में स्मैक की तस्करी कर रहा है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 02:02 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:03 PM (IST)
SOG टीम ने स्मैक के साथ तस्कर को धर-दबोचा, बिजनौर से लाकर दून में करता था तस्करी
SOG टीम ने स्मैक के साथ तस्कर को धर दबोचा।

जागरण संवाददाता, देहरादून : एसओजी की टीम ने कैंट कोतवाली क्षेत्र से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से 55.20 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओजी प्रभारी एश्वर्या पाल ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिली रही थी कि एक स्मैक तस्कर देहरादून क्षेत्र में स्मैक की तस्करी कर रहा है।

loksabha election banner

सूचना के आधार पर एक टीम गठित करके आरोपित की तलाश शुरू की गई। टीम ने मोटरसाइकिल से यमुना कॉलोनी की तरफ जा रहे आरोपित को सीओ मसूरी नरेंद्र पंत की देखरेख में सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान गुलफाम निवासी टांडा माई दास, बिजनौर के रूप में हुई है। स्मैक तस्करी में इस्तेमाल की जा रही मोटरसाइकिल को भी सीज कर दिया गया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह स्मैक को काशीपुर से किसी व्यक्ति से लेकर आया है। देहरादून में वह स्कूल कालेजों के छात्रों को स्मैक बेचता है। 

रिश्ते के चाचा ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

रुड़की: एक विवाहिता ने गंगनहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। विवाहिता ने बताया कि चार अप्रैल को गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेल्लीवाला निवासी वसीम उसके घर आया था। वह रिश्ते में उसका चाचा लगता है। घर में अकेला पाकर उसके इस रिश्ते के चाचा ने उससे छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो उसे पैसे का लालच दिया। शोर मचाने पर स्वजन आ गए। जिसके चलते आरोपित वहां से भाग गया। उसने सारी बात अपने पति और स्वजनों को बताई। इसी बीच आरोपित वसीम कुछ देर बाद अन्य साथियों के साथ घर आया और मारपीट शुरू कर दी। शोरगुल सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। जिन्हें देखकर आरोपित वहां से भाग गए। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि तेल्लीवाला निवासी वसीम समेत चार लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.