Move to Jagran APP

विकासनगर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर बांटा शीतल पेय

जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर सहसपुर विधायक ने मांडूवाला स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आए ग्रामीणों को शीतल पेय वितरित किया। इस दौरान उन्होंने संक्रमण की रोकथाम व महामारी के अंत के लिए टीकाकरण को जरूरी बताया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 07:08 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 07:08 PM (IST)
विकासनगर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर बांटा शीतल पेय
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आए ग्रामीणों को शीतल पेय वितरित किया।

संवाद सहयोगी, विकासनगर: जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर सहसपुर विधायक ने मांडूवाला स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आए ग्रामीणों को शीतल पेय वितरित किया। इस दौरान उन्होंने संक्रमण की रोकथाम व महामारी के अंत के लिए टीकाकरण को जरूरी बताया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने ग्रामीणों से उनके जीवन से प्रेरणा लेने की अपील भी की।

loksabha election banner

सहसपुर विधायक ने मांडूवाला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे कोरोना टीकाकरण का निरीक्षण किया। विधायक सहदेव ङ्क्षसह पुंडीर ने टीका लगवाने के लिए लाइन में लगे ग्रामीणों को शीतल पेय वितरित किया। उन्होंने कहा कोरोना महामारी को काबू में करने के लिए सभी को टीकाकरण के मामले में जागरूक बनना पड़ेगा। उन्होंने टीकाकरण के लिए आए ग्रामीणों को मास्क व सैनिटाइजर भी प्रदान किए। विधायक ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय में भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर कार्यक्रम में कहा श्यामा प्रसाद मुखर्जी कश्मीर को लेकर तत्कालीन सरकार से अलग राय रखते थे। उनका कहना था कि भारत देश में एक संविधान लागू होना चाहिए। व झंडा भी एक ही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें-देहरादून में कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस मुख्यालय में किया जा रहा समन्वय बैठक का आयोजन

उन्होंने कश्मीर को भारत में शामिल करने के लिए अपने जीवन के अंतिम समय तक संघर्ष किया। उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह फर्स्‍वाण, जिला पंचायत सदस्य खेमलता नेगी, कविता क्षेत्री, माया पंत, निर्मला नेगी, ग्राम प्रधान संदेश कुमार, पंकज ङ्क्षसह, अंकित शर्मा, बल बादुर थापा, राजू थापा, रमा थापा, विनोद थापा, सुरेश ठाकुर, यशपाल ङ्क्षसह नेगी, प्रवीण पवार, देवेंद्र थपलियाल, नंदन सिंह कंडारी, अशोक वशिष्ठ उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-छह हजार से अधिक व्यक्तियों में महज नौ लोग कोरोना संक्रमित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.