Move to Jagran APP

टेनिस फेडरेशन कप के सेमीफाइनल में पहुंची श्रुति व सुहिता की जोड़ी

ओम फार्म ओपन उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में गुरुवार को हुए महिला डबल्स में भारत की श्रुति अहलावत व सुहिता और बेल्जियम की फ्लो हेलसन व मिर्थि मोइंस की जोड़ी ने जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

By Sumit KumarEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 06:10 AM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 06:10 AM (IST)
टेनिस फेडरेशन कप के सेमीफाइनल में पहुंची श्रुति व सुहिता की जोड़ी
भारत की श्रुति अहलावत व सुहिता और बेल्जियम की फ्लो हेलसन व मिर्थि मोइंस की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंच गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून : ओम फार्म ओपन उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में महिला डबल्स में भारत की श्रुति अहलावत व सुहिता और बेल्जियम की फ्लो हेलसन व मिर्थि मोइंस की जोड़ी ने जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। देहरादून की शांति टेनिस एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में गुरुवार को पुरुष एकल वर्ग में अमेरिका के निखिल निरंजन ने भारत के तोरस रावत को 6-2 व 6-1 से, भारत के दक्ष प्रसाद ने निशांत डबास को 6-4 व 6-5 से, रुशिल खोबला ने रोनिन लोटलिकार को 6-3 व 7-5 से, मानव जैन ने जैशव शिंदे को 7-6 व 6-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

loksabha election banner

महिला एकल में भारत की तेजस्वी डबास ने अमेरिका की नव्या को 7-5 व 7-6 से, बेल्जियम की फ्लो हेलसन ने भारत की श्रुति अहलावत को 6-3 व 6-4 से, भारत की संजना ने अंजलि राठी को 7-6 व 6-2 से और भारत की रूमा ने लक्ष्या विश्वानाथ को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। पुरुष डबल्स में बेल्जियम के एस चौपे व न्यो वेन डिक की जोड़ी ने नेपाल के आरव व अक्की रावत की जोड़ी को 6-0 व 6-4 से और भारत के मानव जैन व अमेरिका के निखिल निरंजन की जोड़ी ने भारत के ध्रुव व विशेष पटेल की जोड़ी को 2-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में भारतीय खिलाड़ि‍यों का पलड़ा भारी

 महिला डबल्स में बेल्जियम की फ्लो हेलसन व मिर्थि मोइंस की जोड़ी ने भारत की गार्गी पंवार व रिया की जोड़ी को 6-0 व 6-0 से और भारत की श्रुति अहलावत व सुहिता की जोड़ी ने एच चौधरी व विधि की जोड़ी को 6-4 व 6-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें- मौसम बदलने के साथ खानपान भी बदला, इन बातों का रखें ध्यान; जानें- क्या ना करें

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.