Move to Jagran APP

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! ट्रैफिक ब्लॉक के चलते आज नहीं चलेंगी ये दो ट्रेनें, जानिए

रेलवे लाइन पर निर्माण कार्य के चलते 27 नवंबर यानी आज देहरादून से चलने वाली देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस व देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी एक्सप्रेस रद रहेंगी। मोतीचूर-रायवाला के बीच रेलवे ओवर ब्रिज और ज्वालापुर यार्ड में निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए रेलवे ने ट्रैफिक ब्लॉक लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 12:34 PM (IST)
यात्रीगण कृपया ध्यान दें! ट्रैफिक ब्लॉक के चलते आज नहीं चलेंगी ये दो ट्रेनें, जानिए
यात्रीगण कृपया ध्यान दें! ट्रैफिक ब्लॉक के चलते आज नहीं चलेंगी ये दो ट्रेनें, जानिए।

देहरादून, जेएनएन। रेलवे लाइन पर निर्माण कार्य के चलते 27 नवंबर यानी आज देहरादून से चलने वाली देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस व देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी एक्सप्रेस रद रहेंगी। देहरादून रेलवे स्टेशन के अपर स्टेशन अधीक्षक संचालन सीताराम शंकर ने बताया कि मोतीचूर-रायवाला के बीच रेलवे ओवर ब्रिज और ज्वालापुर यार्ड में निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए रेलवे ने ट्रैफिक ब्लॉक लिया है, जिसके चलते 27 नवंबर को देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस व देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी एक्सप्रेस नहीं चलेंगी। बता दें कि इससे पहले भी 13 और 24 नवंबर को ऐन पहले रेलवे ने ट्रैफिक ब्लॉक लेकर यात्रियों को परेशानी में डाल दिया था।

loksabha election banner

देहरादून से जाने वाली ट्रेन 

- देहरादून-नई दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस (02056) 5:00 

- देहरादून-कोटा नंदा देवी एक्सप्रेस (02402) 22:50 

- देहरादून-दिल्ली एक्सप्रेस स्पेशल (04042) 21:20 

देहरादून आने वाली ट्रेन

- नई दिल्ली-देहरादून जनशताब्दी एक्सप्रेस (02055) 21:10 

- कोटा-देहरादून नंदा देवी एक्सप्रेस (02401) 5:40 

- दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस स्पेशल (04041) 08:25

आयकर की पेंशन अदालत 15 दिसंबर को

आयकर विभाग के सेवानिवृत्त पेंशनरों, पारिवारिक पेंशनरों की पेंशन संबंध समस्याओं के समाधान के लिए 15 दिसंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेंशन अदालत आयोजित की जाएगी। गुरुवार को जारी प्रेस बयान में क्षेत्रीय लेखाधिकारी सूरत सिंह लांबा ने बताया कि जिस भी व्यक्ति को पेंशन संबंधी मामले का समाधान कराना है। वह 10 दिसंबर को अपना पंजीकरण करा सकता है। इसके लिए क्षेत्रीय लेखाधिकारी सूरत सिंह लांबा के मोबाइल नंबर 9412910621 व वरिष्ठ लेखाकार के नंबर 9407268061 पर संपर्क किया जा सकता है। पंजीकरण के लिए सुबह 10 बजे से दोपहर बाद चार बजे तक का समय तय किया गया है। हालांकि, पेंशन अदालत में न्यायालय में लंबित प्रकरणों को नहीं सुना जाएगा। 

यह भी पढ़ें: डोईवाला में जाम से आमजन और पर्यटक परेशान, लच्छीवाला में वन-वे किया गया ट्रैफिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.