Move to Jagran APP

प्रदेश स्तरीय बॉक्सिंग ट्रायल के लिए दून की सात महिला खिलाड़ी चयनित

प्रदेश स्तरीय बाक्सिंग ट्रायल के लिए देहरादून की सात महिला बॉक्सर ने अपनी जगह पक्की की है। चयनित खिलाड़ी 20 अगस्त को हरिद्वार में होने वाले राज्य स्तरीय ट्रायल में हिस्सा लेंगे।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 10:17 AM (IST)
प्रदेश स्तरीय बॉक्सिंग ट्रायल के लिए दून की सात महिला खिलाड़ी चयनित
प्रदेश स्तरीय बॉक्सिंग ट्रायल के लिए दून की सात महिला खिलाड़ी चयनित

देहरादून, [जेएनएन]: प्रदेश स्तरीय बाक्सिंग ट्रायल के लिए देहरादून की सात महिला बॉक्सर ने अपनी जगह पक्की की है। सभी चयनित खिलाड़ी 20 अगस्त को हरिद्वार में होने वाले राज्य स्तरीय ट्रायल में हिस्सा लेंगे।

loksabha election banner

बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से नागपुर में दो से सात सितंबर तक प्रथम सब जूनियर बालिका राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें उत्तराखंड की टीम भी हिस्सा लेगी।

महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में हुए जिला स्तरीय ट्रायल में देहरादून जिले से सात महिला बॉक्सर महक, कशिश नेगी, चांदनी, शिवांगी, हिमानी, कोमल बिष्ट और खुशी थापा का चयन हुआ। अब 20 अगस्त को हरिद्वार में होने वाले राज्य स्तरीय ट्रायल में वे प्रतिभाग करेंगी। चयनकर्ता की भूमिका में ललित कुंवर, बीएस रावत, दुर्गा थापा और रविंद्र ठाकुर शामिल रहे।

संत कबीर, आर्यन स्कूल क्वार्टर फाइनल में

पांचवीं आइएलजी मान मेमोरियल जूनियर फुटसल प्रतियोगिता में संत कबीर स्कूल, आर्यन स्कूल, सेंट च्यूड्स, सेंट जेवियर, गैलेक्सियन और द हेरिटेज ने जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

कारमन स्कूल व सेंट थॉमस कॉलेज के मैदान में प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में संत कबीर ने कर्नल ब्राउन स्कूल को 8-0 से हराया। दूसरे मैच में आर्यन स्कूल ने दून इंटरनेशनल स्कूल को 5-3 से हराया। 

तीसरे मैच में शिवालिक इंटरनेशनल के न आने से सेंट ज्यूड्स को वॉकओवर मिला। गैलेक्सियन ने श्री राम सेंटेनरी को 6-3 से हराया। दूसरे मुकाबले में सेंट जेवियर ने राजाराम मोहन राय ऐकेडमी को 5-3 से शिकस्त दी। तीसरे मैच में द हेरिटेज ने ग्रेस ऐकेडमी को 3-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें: वाइनबर्ग एलन स्कूल व आईपीएस में होगी फुटबाल की खिताबी भिड़ंत

यह भी पढ़ें: एंजेल, आयुष व समृद्धि ने जीता बैडमिंटन का खिताब

यह भी पढ़ें: एशियन गेम्स में पदक जीतने का लक्ष्य: मनीष रावत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.