Move to Jagran APP

Uttarakhand Politics: आप के वरिष्‍ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले, सरकार चाहे तो हम वैली ब्रिज बनाने को तैयार

Uttarakhand Politics सरकार रानीपोखरी में जाखन नदी पुल पर सियासत छोड़ हमारा सुझाव माने। हम 48 घंटे में वैली ब्रिज बनाने को तैयार हैं। ऋषिकेश-देहरादून को जोडऩे वाले पुल का निरीक्षण करने के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने यह बात कही।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 05:22 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 10:59 PM (IST)
Uttarakhand Politics: आप के वरिष्‍ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले, सरकार चाहे तो हम वैली ब्रिज बनाने को तैयार
आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेनि.) ने कहा हम 48 घंटे में वैली ब्रिज बनाने को तैयार हैं।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Uttarakhand Politics आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेनि.) ने कहा कि सरकार रानीपोखरी में जाखन नदी पुल पर सियासत छोड़ हमारा सुझाव माने। हम 48 घंटे में वैली ब्रिज बनाने को तैयार हैं।

loksabha election banner

बुधवार को कर्नल अजय कोठियाल ने रानीपोखरी पहुंचकर ऋषिकेश-देहरादून को जोडऩे वाले पुल का निरीक्षण किया। साथ ही सरकार द्वारा बनाए गए वैकल्पिक मार्ग का निरीक्षण किया। कर्नल ने कहा कि वैकल्पिक मार्ग में लगे पाइप पानी का दवाब नहीं झेल पाएंगे। उन्होंने कहा कि वैकल्पिक मार्ग में भी गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जा रहा है।

नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें रेखा आर्य

आम आदमी पार्टी ने महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग में आउटसोर्सिंग के आधार पर नौकरी के नाम पर चल रहे खेल को रोकने की मांग की है। साथ ही कहा कि विभागीय मंत्री रेखा आर्य को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दे देना चाहिए।

बुधवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने कहा कि बेरोजगार युवाओं से तीन महीने का वेतन रिश्वत के तौर पर मांगा जा रहा है। वहीं, युवाओं को तय सैलरी से भी कम सैलरी दी जा रही है।

चार विधानसभाओं के प्रभारी नियुक्त

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने चार विधानसभाओं के लिए प्रभारियों को नियुक्त कर दिया है। कहा कि जल्द ही अन्य विधानसभाओं के लिए भी प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। मोहनिया ने पिरान कलियर के लिए शादाब आलम, हरिद्वार ग्रामीण के लिए नरेश शर्मा, सोमेश्वर के लिए हरीश चंद्र आर्य और गदरपुर के लिए जरनैल सिंह काली को विधानसभा प्रभारी बनाया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Congress: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल बोले, कांग्रेस के संपर्क में हैं भाजपा के दो विधायक

कांग्रेसियों ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

देहरादून : पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमत में वृद्धि को मुद्दा बनाकर महानगर कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने मसूरी डायवर्जन के समीप प्रदेश व केंद्र सरकार का पुतला फूंका।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकत्र्ता एकत्र हुए। अध्यक्ष शर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला। कहा कि पहले ही वैश्विक कोरोना महामारी के दंश से जनता उबर नहीं पाई है। ऊपर से महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने लोकसभा, विधानसभा चुनाव से लेकर आज तक झूठ बोलने के सिवा कुछ नहीं किया। इस दौरान जोत ङ्क्षसह गुनसोला, गोदावरी थापली, उर्मिला थापा, जगदीश चौहान, सुमेंद्र बोहरा, प्रियांश छाबड़ा, परमजीत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बोले- राज्य में सब कुछ खुला, सिर्फ चार धाम यात्रा बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.