Move to Jagran APP

सचिवालय हरिकेन और सचिवालय लॉयंस जीते ने जीते अपने मुकाबले Dehradun News

तृतीय अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिवालय हरिकेन ने सचिवालय इलेवन को 43 रनों से हराया। दूसरे मैच में सचिवालय लॉयंस ने सचिवालय डेंजर को एक विकेट से मात दी।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 11:37 AM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 09:07 PM (IST)
सचिवालय हरिकेन और सचिवालय लॉयंस जीते ने जीते अपने मुकाबले Dehradun News
सचिवालय हरिकेन और सचिवालय लॉयंस जीते ने जीते अपने मुकाबले Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। तृतीय अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिवालय हरिकेन ने सचिवालय इलेवन को 43 रनों से हराया। दूसरे मैच में सचिवालय लॉयंस ने सचिवालय डेंजर को एक विकेट से मात दी।

loksabha election banner

सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में चल रहे टूर्नामेंट में पहला मैच सचिवालय इलेवन व सचिवालय हरिकेन के बीच खेला गया। सचिवालय हरिकेन ने पहले खेलते हुए नूर मोहम्मद की 77 रनों की पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 180 रन बनाए। टीम के लिए कपिल कुमार ने 19 व सुधांशु ने 28 रन बनाए। सचिवालय इलेवन के लिए भूपेंद्र व आशुतोष ने दो-दो विकेट हासिल किए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सचिवालय इलेवन की टीम 18.1 ओवर में 137 रन बनाकर आउट हो गई। आशुतोष ने 27, अनिल ने 29 रन का योगदान दिया। सचिवालय हरिकेन के लिए विनोद व अनुज ने दो-दो विकेट झटके। 

इसके बाद सचिवालय डेंजर व सचिवालय लॉयंस के बीच दूसरा मैच खेला गया। सचिवालय डेंजर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 137 रन बनाए। अरबिंद रोनू ने 48 व महेंद्र ने नाबाद 15 रन बनाए। सचिवालय लॉयंस के लिए धीरेंद्र ने चार विकेट हासिल किए। जवाब में सचिवालय लॉयंस ने निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। राजकुमार पुरोहित ने 18, चंदन बिष्ट ने 36 व मदन ने 22 रन का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के युवा क्रिकेटर अवनीश सुधा को मुंबई इंडियंस से बुलावा

सर्विस इलेवन की दस विकेट से जीत

दून कारपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सर्विस इलेवन ने जल संस्थान उत्तराखंड को दस विकेट से हराया। एसजीआरआर पब्लिक स्कूल, बिंदाल में चल रहे टूर्नामेंट में जल संस्थान ने पहले खेलते हुए 14.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 94 रन बनाए। टीम के लिए डीएस नेगी 18 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सर्विस इलेवन की टीम ने 9.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 97 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। विनोद पंवार ने 55 व चारू गोस्वामी ने 33 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड को हराकर उप्र ने जीता नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.