Move to Jagran APP

Inter secretariat cricket competition: मनोज की शतकीय पारी से सचिवालय डेंजर्स की जीत

सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अंतर सचिवालय क्रिकेट प्रतियोगिता में सचिवालय डेंजर्स ने मनोज भट्ट के शतक के दम पर सचिवालय सुपरस्टार को 123 रन से हराया। दूसरे मैच में सचिवालय राइजिंग ने सचिवालय ए को चार रन से हराया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 09:30 PM (IST)
Inter secretariat cricket competition: मनोज की शतकीय पारी से सचिवालय डेंजर्स की जीत
अंतर सचिवालय क्रिकेट प्रतियोगिता में मनोज की शतकीय पारी से सचिवालय डेंजर्स की जीत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Inter secretariat cricket competition सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अंतर सचिवालय क्रिकेट प्रतियोगिता में सचिवालय डेंजर्स ने मनोज भट्ट के शतक के दम पर सचिवालय सुपरस्टार को 123 रन से हराया। दूसरे मैच में सचिवालय राइजिंग ने सचिवालय ए को चार रन से हराया।

loksabha election banner

महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कॉलेज के मैदान में सोमवार को सचिवालय डेंजर्स व सचिवालय सुपरस्टार के बीच पहला मैच खेला गया। सचिवालय डेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 194 रन बनाए। मनोज भट्ट ने 102, अरविंद राणा ने 33 व व हितेश ने 14 रन बनाए। सचिवालय सुपर स्टार के विवेक नैनवाल ने दो विकेट हासिल किए। 195 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सचिवालय सुपरस्टार की टीम 15.1 ओवर में 71 रन पर सिमट गई।

विवेक नैनवाल ने सर्वाधिक 12 रन का योगदान दिया। सचिवालय डेंजर्स के लिए राकेश जोशी व पवन असवाल ने तीन-तीन और महेंद्र ने दो विकेट झटके। मनोज भट्ट को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे मैच में सचिवालय राइजिंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए। सुनील दास ने 18, राजीव सक्सेना ने 25, हिमांशु नेगी ने 17 व अमित नेगी ने 16 रन बनाए।

सचिवालय ए के लिए हरीश सैनी, अनिल काला व हीरा बसेड़ा ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सचिवालय ए की टीम निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर 124 रन ही बना सकी। सखावत हुसैन ने 37, हरीश सैनी ने 20 सागर कुमार ने 15 रन का योगदान दिया। सचिवालय राइजिंग के लिए नरेश नेगी ने चार व जगमोहन सिंह ने दो विकेट चटकाए। नरेश नेगी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें-अजीत और जितेंद्र के शतक से सचिवालय डेंजर्स की जीत, दूसरा मैच रहा सचिवालय हरिकेन के नाम

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.