Move to Jagran APP

Womens Senior Trophy: वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी में सौराष्ट्र ने उत्तराखंड को 57 रन से हराया

वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी में उत्तराखंड और सौराष्ट्र के बीच खेले गए मैच में सौराष्ट्र ने उत्तराखंड को 57 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 11:17 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 11:17 AM (IST)
Womens Senior Trophy: वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी में सौराष्ट्र ने उत्तराखंड को 57 रन से हराया
Womens Senior Trophy: वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी में सौराष्ट्र ने उत्तराखंड को 57 रन से हराया

देहरादून, जेएनएन। वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी में उत्तराखंड और सौराष्ट्र के बीच खेले गए मैच में सौराष्ट्र ने उत्तराखंड को 57 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। कमजोर बल्लेबाजी के चलते उत्तराखंड की टीम 177 रनों के लक्ष्य के जवाब में 50 ओवर में सात विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी।

loksabha election banner

सूरत के जिमखाना ग्राउंड में शनिवार को उत्तराखंड और सौराष्ट्र के बीच मुकाबला खेला गया। सौराष्ट्र ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट खोकर 177 रन बनाए। टीम के लिए जयु जड़ेजा ने (57), पीएस निंबत ने (31), एम तन्ना ने (19) व के एनवोडिया ने (18) रनों का योगदान दिया। उत्तराखंड के लिए अमीषा बी, नेहा व आर राय ने दो-दो विकेट चटकाए। 178 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की टीम को तारा (0) व प्रीति भंडारी (24) सधी शुरुआत नहीं दिला सके। इसके बाद एएन तोमर (38), डिंपल कंडारी 23 व सपना चौधरी 12 भी कुछ खास नहीं कर सकीं। उत्तराखंड की टीम कमजोर बल्लेबाजी के चलते निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी। उत्तराखंड के लिए राधा चंद ने नाबाद (15) रन की पारी खेली। सौराष्ट्र के लिए एन छावड़ा ने तीन, एन ओझा ने दो व रीना ने एक विकेट चटकाया।

उत्तराखंड सचिवालय की टीम क्वार्टर फाइनल में

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज वॉलीबॉल चैंपियनशिप में उत्तराखंड सचिवालय ने पूल एच में प्रथम स्थान पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 20 से 25 फरवरी तक झारखंड में चलने वाली ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज वॉलीबॉल चैंपियनशिप में उत्तराखंड सचिवालय की टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। उत्तराखंड ने अपने पहले मैच में दिल्ली सचिवालय को 23-25, 25-23 व 15-9 से हराया।

यह भी पढ़ें: वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी में गुजरात ने उत्तराखंड को 34 रन से हराया Dehradun News

दूसरे मैच में उत्तराखंड ने झारखंड सचिवालय को 25-13 व 25-14 से हराया। तीसरे मैच में उत्तराखंड ने आंध्रप्रदेश सचिवालय को 25-20, 25-13 से हराया। इसके बाद चौथे मैच में उत्तराखंड सचिवालय ने महाराष्ट्र सचिवालय को 25-15 व 25-23 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। रविवार को उत्तराखंड का क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें: वूमेंस सीनियर वन-डे ट्रॉफी: हैदराबाद ने उत्तराखंड को 63 रन से हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.