Move to Jagran APP

देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में सपा ने केंद्र का पुतला फूंका

समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्त्‍ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान कार्यकर्त्‍ताओं ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार आने के बाद से लगातार महंगाई बढ़ रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 10:12 AM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 01:41 PM (IST)
देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में सपा ने केंद्र का पुतला फूंका
बढ़ती महंगाई के विरोध में बुधवार को लैंसडौन चौक पर केंद्र सरकार का पुतला जलाते समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्‍ता।

जागरण संवाददाता, देहरादून। समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्त्‍ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान कार्यकर्त्‍ताओं ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार आने के बाद से लगातार महंगाई बढ़ रही है। बुधवार को महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर के नेतृत्व में सपा कार्यकर्त्‍ता लैंसडौन चौक पर एकत्रित हुए। जहां कार्यकर्त्‍ताओं ने पेट्रोल व डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा करने वाली मोदी सरकार ने महंगाई से जनता का बुरा हाल कर दिया है। मध्य वर्ग व गरीब तबके पर इसकी मार पड़ रही है। इस दौरान ज्ञानचंद यादव, प्रदीप चौधरी, अनुराग कुकरेती, रेखा मौर्य, अविरल मिश्रा समेत अन्य मौजूद रहे।

loksabha election banner

आम आदमी सेना ने किया प्रदर्शन

आम आदमी सेना ने गांधी पार्क के सामने प्रदर्शन किया। कार्यकत्र्ताओें ने केदारनाथ व हालही में जोशीमठ में आइ त्रसदी के लिए प्रदेश की भाजपा व पूर्व कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। संगठन के जिला अध्यक्ष मार्कण्डेय राय ने कहा कि वर्ष 2013 में केदारनाथ में जल त्रसदी हुई थी, जिसमें भारी जनहानि हुई। उन्होंने मांग की है कि सरकार राज्य में बिजली परियोजना व बांधों का निर्माण तत्काल प्रभाव से रोके। उन्होंने कहा कि सरकार ने उनकी मांग को नजरअंदाज किया तो आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार के नेतृत्व में प्रदेश के सभी जिलों में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-देहरादून में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.