रुड़की: घर में खड़ी स्कार्पियो में अचानक लगी आग, अन्य वाहनों को भी लिया चपेट में; देखिए तस्वीरों में

राजेंद्र नगर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक घर में खड़ी स्कार्पियो पर अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि देखते ही देखते पास में खड़ी की गई दो स्कूटी को भी अपनी चपेट में ले लिया।

Raksha PanthriPublish: Sat, 29 Jan 2022 12:55 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 12:55 PM (IST)
रुड़की: घर में खड़ी स्कार्पियो में अचानक लगी आग, अन्य वाहनों को भी लिया चपेट में; देखिए तस्वीरों में

जागरण संवाददाता, रुड़की। अलग जगहों पर गैराज और जरनल स्टोर में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आग की चपेट में आने से गैराज में खड़े स्कार्पियों समेत तीन वाहन भी जल गये। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

रुड़की के राजेंद्र नगर में लिथो प्रेस के पीछे मोहित का घर है। नीचे उन्होंने वाहन खड़ा करने के लिए गैराज बना रखा है जबकि उसके उपर उनका मकान है। शुक्रवार की रात वह स्कार्पियों लेकर घर आये। गैराज में कार खड़ी करने के बाद वह अपने कमरे में चले गये। अचानक ही संदिग्ध परिस्थितियों में स्कार्पियों में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की उसने दो स्कूटी को चपेट में ले लिया। 

आग की लपेट मकान की तरफ पहुंचने लगी। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और दमकल की टीम को सूचना दी। दमकल की टीम ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग से स्कार्पियों कार तथा दो स्कूटी बुरी तरह से जल गई। जबकि वहां पर खड़ी बुलेट जलने से बच गई। दमकल की टीम की सक्रियता के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया।

वहीं दूसरा बड़ा मामला शुक्रवार की रात बढेडी राजपुताना में एक जरनल स्टोर है। रात करीब ढाई बजे अचानक ही संदिग्ध परिस्थितयों में आग लग गई। जरनल स्टोर से आग की लपेट उठती देख इसकी सूचना दमकल की टीम को दी गई। दमकल की टीम ने मौके पर जाकर किसी तरह से आग पर काबू पाया। 

दमकल विभाग के लीडिंग फायरमैन अतर सिंह ने बताया कि आग से लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। उन्होंने बताया कि आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास हाईवे पर कार में अचानक लगी आग, मसूरी रोड पर दो वाहनों की टक्कर में कई घायल

Edited By Raksha Panthri

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept