Move to Jagran APP

टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी में राइजिंग स्टार ने विकासनगर वारियर्स को हराया

द्वितीय ऑल इंडिया टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में राइजिंग स्टार ने विकासनगर वारियर्स को 13 रन से हरा दिया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 01:44 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 01:44 PM (IST)
टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी में राइजिंग स्टार ने विकासनगर वारियर्स को हराया
टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी में राइजिंग स्टार ने विकासनगर वारियर्स को हराया

देहरादून, जेएनएन। द्वितीय ऑल इंडिया टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में राइजिंग स्टार ने विकासनगर वारियर्स को 13 रन से हरा दिया। प्रेमनगर स्थित राम राज क्रिकेट ऐकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में राइजिंग स्टार व विकासनगर वारियर्स के बीच मैच खेला गया। 

loksabha election banner

राइजिंग स्टार ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। सागर ने 32, दीपक ने 29 व नरेंद्र ने 14 रन की पारी खेली। विकासनगर वारियर्स के लिए रोहन आर्य ने चार व बृजेश ने दो विकेट चटकाए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विकासनगर वारियर्स की टीम 17.5 ओवर में 124 रन बनाकर आउट हो गई। रोहन आर्य ने 21 व अभिषेक ने 22 रन का योगदान दिया। राइजिंग स्टार के लिए सौरव ने चार, राजेंद्र ने तीन व अरशद ने दो विकेट झटके।

दून स्टार ने बारू ऐकेडमी को 142 रन से हराया

उत्तराखंड डायमंड कप अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में दून स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने बारू क्रिकेट ऐकेडमी को 142 रन के विशाल अंतर से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

कुआंवाला स्थित दून क्रिकेट ऐकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में दून स्टार क्रिकेट ऐकेडमी और बारू क्रिकेट ऐकेडमी के बीच मैच खेला गया। दून स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले खेलते हुए शाश्वत डंगवाल ने 113 व समृद्ध की 136 रन की शतकीय पारी के दम पर 49.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 331 रन बनाए। बारू ऐकेडमी के लिए आश्रय अरोड़ा ने तीन व अनुज गुसाईं ने दो विकेट चटकाए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारू क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 45.2 ओवर में 189 रन पररीर सिमट गई। युवराज चौहान ने 85, परवीन ने 33 रन का योगदान दिया। दून स्टार के निखिल ने तीन, नवनीत जोशी व यश खरोला ने दो-दो विकेट चटकाए।

अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट 24 से

द्वितीय अर्जुन सिंह बिष्ट मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन आरआर पाल क्रिकेट ऐकेडमी की ओर से 24 मई से किया जा रहा है। टूर्नामेंट में आठ टीमें प्रतिभाग करेंगी।

ऐकेडमी के सचिव अजय जोशी ने बताया कि सभी मुकाबले कुआंवाला स्थित दून क्रिकेट ऐकेडमी में खेले जाएंगे। बताया कि लीग कम नॉकआउट पर आधार खेले जाने वाले टूर्नामेंट के मुकाबले 30-30 ओवर के होंगे। 

टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर प्रदेश के वरिष्ठ कोच, अंपायरों को सम्मानित किया जाएगा। टूर्नामेंट में जीएसआर एकेडमी, बारू क्रिकेट ऐकेडमी, माइटी क्रिकेट ऐकेडमी, वैली क्रिकेट ऐकेडमी, दून स्टार ऐकेडमी, शिवा ऐकेडमी, आरआर पाल क्रिकेट ऐकेडमी ए व बी की टीमें हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़ें: विनय व शिवांक के पंजे में फंसी उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन

यह भी पढ़ें: आरआर पाल ने वैली ऐकेडमी को चार विकेट से हराया

यह भी पढ़ें: रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर छक्के के साथ डीएएससीबी दिल्ली जीता

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.