Move to Jagran APP

शादी से लौट रही महिला की चेन झपटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक सदस्य तमंचे के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने चैन स्नैचिंग की एक घटना में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति से एक तमंचा जिंदा कारतूस और झपटी गई चेन बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ हरियाणा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 15 मामले दर्ज हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 03:01 PM (IST)
शादी से लौट रही महिला की चेन झपटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक सदस्य तमंचे के साथ गिरफ्तार
शादी से लौट रही महिला की चेन झपटने वाले गिरोह का पर्दाफाश।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कोतवाली पुलिस और एसओजी देहात की टीम ने चैन स्नैचिंग की एक घटना में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति से एक तमंचा, जिंदा कारतूस और झपटी गई चेन बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ हरियाणा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 15 मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

बीती 20 अक्टूबर को मनीष व्यास पुत्र स्वर्गीय दिनेश व्यास निवासी ग्राम भट्टोवाला श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि 14 अक्टूबर को उनकी मां विजयलक्ष्मी व्यास घर से शादी समारोह में शामिल होने रायवाला गई थी। जब शाम को वह रायवाला से घर वापस पैदल आ रही थी तो भट्टोवाला प्राइमरी स्कूल के सामने पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने उन्हें धक्का देकर गले में पहनी सोने की चेन झपट ली और मौके से फरार हो गए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि एसओजी देहात प्रभारी ओम कांत भूषण के साथ पुलिस की टीम को मामले के खुलासे के लिए लगाया गया। इस मामले में घटनास्थल और उसके आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इस तरह की वारदात में शामिल लोग की क्षेत्र में सक्रियता के बारे में पता लगाया गया इस दौरान जानकारी मिली कि पुराने जेल गए एक अभियुक्त और उसके बेटे इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

गुरुवार की शाम को इस मामले में गठित टीम सूचना मिली कि जिन अभियुक्तों की पुलिस तलाश कर रही है, उनमें से एक व्यक्ति इस समय पेट्रोल पंप गढ़ी तिराहा श्यामपुर के पास मौजूद है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गढ़ी तिराहा पेट्रोल पंप श्यामपुर के पास से एक आरोपित को गिरफ्तार किया। जिसके पास से मौके पर एक सोने की चेन, जो महिला से लूटी गई थी, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

पुलिस ने मौके से इरफान पुत्र स्वर्गीय असगर अली निवासी ग्राम शिवदासपुर थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी ईदगाह के पास तपोवन नगर गली नंबर एक पांडे वाला कोतवाली ज्वालापुर जनपद हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि इस वारदात में उसका पुत्र दानिश उसके साथ शामिल था। इरफान के खिलाफ उत्तराखंड उत्तर प्रदेश और हरियाणा में करीब 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

यह भी पढें- मकान दिलाने के नाम पर चार आरोपितों ने एक व्‍यक्ति से हड़पे 42 लाख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.