Move to Jagran APP

41वीं एनटीपीसी राष्ट्रीय जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता में कंपाउंड राउंड में पहले दिन ऋषभ और प्रगति अव्वल

उत्तराखंड तीरंदाजी संघ की ओर से आयोजित 41वीं एनटीपीसी राष्ट्रीय जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता के कंपाउंड राउंड में पहले दिन हरियाणा के ऋषभ यादव और दिल्ली की प्रगति टॉप पर रहीं। ऋषभ ने 707 और दिल्ली की प्रगति ने 696 अंक हासिल कर रैंकिंग में पहले पायदान पर जगह बनाई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 01:18 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 01:18 PM (IST)
41वीं एनटीपीसी राष्ट्रीय जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता में कंपाउंड राउंड में पहले दिन ऋषभ और प्रगति अव्वल
तीरंदाजी प्रतियोगिता के कंपाउंड राउंड में पहले दिन हरियाणा के ऋषभ यादव और दिल्ली की प्रगति टॉप पर रहीं।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड तीरंदाजी संघ की ओर से आयोजित 41वीं एनटीपीसी राष्ट्रीय जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता के कंपाउंड राउंड में पहले दिन हरियाणा के ऋषभ यादव और दिल्ली की प्रगति टॉप पर रहीं। ऋषभ ने 707 और दिल्ली की प्रगति ने 696 अंक हासिल कर रैंकिंग में पहले पायदान पर जगह बनाई।

loksabha election banner

सर्वे ऑफ इंडिया स्टेडियम में चल रही प्रतियोगिता में गुरुवार को कंपाउंड राउंड के रैंकिंग मैच खेले गए। एकल बालक वर्ग में आंध्र प्रदेश के कुंदेरू वेंकेट 702 अंक के साथ दूसरे और राजस्थान के राजेश बिश्नोई 701 अंक के साथ तीसरे पायदान पर रहे। बालक टीम इवेंट में दिल्ली के रितिक चहल, प्रियांशु और मधुर कौशिक 2094 अंक के साथ पहले, हरियाणा के ऋषभ यादव, मयंक रावत व हर्ष परशार 2034 अंक के साथ दूसरे और राजस्थान के राजेश बिश्नोई, पीयूष जोशी व सिद्धार्थ दुधवाल 2084 अंक के साथ तीसरे पायदान पर रहे।

एकल बालिका वर्ग में भारतीय तीरंदाजी संघ की परनीत कौर 696 अंक के साथ दूसरे और राजस्थान की प्रिया गुर्जर 692 अंक के साथ तीसरे पायदान पर रहीं। बालिका टीम इवेंट में भारतीय तीरंदाजी संघ की परनीत कौर, अवनीत व सुजाता 2052 अंक के साथ पहले, दिल्ली की प्रगति, सांची व संचिता 2052 अंक के साथ दूसरे और राजस्थान की प्रिया गुर्जर, अनीषा व माया बिश्नोई 2041 स्कोर के साथ तीसरे पायदान पर रहीं। 

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों पर साई की नजर 

भारतीय तीरंदाजी संघ के कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि साई के चयनकर्ता कैंप के लिए खिलाड़ि‍यों का चयन करने देहरादून पहुंचे हुए हैं। वह उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ि‍यों पर नजर बनाए हुए हैं। सभी वर्गों से 16-16 खिलाड़ियों का चयन कैंप के लिए किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-टेनिस फेडरेशन कप के सेमीफाइनल में पहुंची श्रुति व सुहिता की जोड़ी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.