Move to Jagran APP

सर्वदलीय संघर्ष समिति ने जलाया सीएम का पुतला

विवार दोपहर को प्रदर्शनकारियों ने हरिद्वार की ओर जा रहे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के काफिले को नेपालीफार्म के पास धरना स्थल पर रोकने की योजना बनाई। वहीं प्रदर्शनकारियों के इरादे की भनक लगते ही पुलिस प्रशासन ने अचानक ट्रैफिक को रोककर जीरो जोन बनाया और फिर मुख्यमंत्री के काफिले को नेपालीफार्म से पहले राइट हैंड की तरफ मोड़कर सीधे फ्लाईओवर से होते हुए सत्यनारायण मंदिर पर उतार दिया। इससे प्रदर्शनकारी भड़क उठे। उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुतला फूंक कर रोष जताया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि सरकार जन हित के मुद्दे पर भागने की कोशिश कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 10:16 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 10:16 PM (IST)
सर्वदलीय संघर्ष समिति ने जलाया सीएम का पुतला
सर्वदलीय संघर्ष समिति ने जलाया सीएम का पुतला

संवाद सूत्र, रायवाला : नेपाली फार्म में प्रस्तावित टोल प्लाजा के खिलाफ धरना दे रही सर्वदलीय संघर्ष समिति ने अब मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। समिति के सदस्यों ने जनहित के मुद्दे को लेकर 21 दिन से धरने पर बैठे आंदोलनकारियों की उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का पुतला फूंका।

loksabha election banner

रविवार दोपहर को प्रदर्शनकारियों ने हरिद्वार की ओर जा रहे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के काफिले को नेपालीफार्म के पास धरना स्थल पर रोकने की योजना बनाई। वहीं प्रदर्शनकारियों के इरादे की भनक लगते ही पुलिस प्रशासन ने अचानक ट्रैफिक को रोककर जीरो जोन बनाया और फिर मुख्यमंत्री के काफिले को नेपालीफार्म से पहले राइट हैंड की तरफ मोड़कर सीधे फ्लाईओवर से होते हुए सत्यनारायण मंदिर पर उतार दिया। इससे प्रदर्शनकारी भड़क उठे। उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुतला फूंक कर रोष जताया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि सरकार जन हित के मुद्दे पर भागने की कोशिश कर रही है। एक तरफ विधानसभा अध्यक्ष लगातार जनता से झूठ बोल रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री भी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। समिति के अध्यक्ष विजय पाल सिंह रावत और प्रवक्ता कनक धनई ने भी प्रदेश सरकार को घेरा और टोल प्लाजा पर जवाबदेही से बचने का आरोप लगाया। उन्होंने पूछा कि क्या कारण है कि विधानसभा अध्यक्ष की घोषणा के बाद भी अब तक टोल प्लाजा के निरस्तीकरण का शासनादेश जारी नहीं हुआ। इस दौरान कांग्रेस जिला महामंत्री गोकुल रमोला, संदीप बस्नेत, भगवती सेमवाल, शेर सिंह रांगड़, धनपाल राणा, मंगलानंद कुकरेती, जयपाल राणा, त्रेपन सिंह, कुंवर सिंह, मनोज पंवार, दीपक नेगी आदि रहे। प्रधान संगठन का धरना 26 वें दिन भी जारी

नेपालीफार्म रायवाला के समीप प्रस्तावित टोल प्लाजा का निरस्तीकरण शासनादेश जारी करने की मांग को लेकर ग्राम प्रधान संगठन का धरना रविवार को 26वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान प्रधान संगठन के अध्यक्ष विजयपाल जेठूडी, ग्राम प्रधान शंकर दयाल धनै, गीतांजली जखमोला, शांति प्रसाद थपलियाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली, दिनेश पंवार, डॉ. राजे नेगी, मनोज जखमोला, जयपाल चौहान आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.