Move to Jagran APP

फ्लैट देने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर दीपक मित्तल पर दो और मुकदमे दर्ज

फ्लैट देने के नाम पर निवेशकों से धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ डालनवाला कोतवाली में दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इनको मिलाकर दीपक के खिलाफ इस प्रकरण में अब तक कुल दस मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

By Edited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 10:27 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:52 AM (IST)
फ्लैट देने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर दीपक मित्तल पर दो और मुकदमे दर्ज
धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ डालनवाला कोतवाली में दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

देहरादून, जेएनएन। फ्लैट देने के नाम पर निवेशकों से धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ डालनवाला कोतवाली में दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इनको मिलाकर दीपक के खिलाफ इस प्रकरण में अब तक कुल दस मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इनमें पांच मुकदमे डालनवाला कोतवाली और पांच मुकदमे राजपुर थाने में दर्ज किए हैं। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, नेहरू नगर गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) निवासी अमित कोहली ने बताया कि पुष्पांजलि रीयलम्स इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड की ओर से बनाए जा रहे इमीनेट हाइट्स में दो फ्लैट बुक कराए थे।  पुष्पांजलि रीयलम्स इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक दीपक मित्तल ने एक फ्लैट की कीमत 46 लाख 41 हजार रुपये बताई थी।

अमित ने बैंक से ऋण लेकर पुष्पांजलि रीयलम्स इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड को दोनों फ्लैट की कीमत चुका दी थी, लेकिन अब तक उन्हें किसी भी फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों जब वह मौके पर पहुंचे तो दोनों फ्लैट का काम अधूरा था। अमित का यह भी आरोप है कि उक्त फ्लैट वन बीएचके हैं, जबकि उनसे कीमत थ्री बीएचके के फ्लैट की ली गई। 

वहीं, दूसरी तरफ एमबी रोड नई दिल्ली निवासी देवाशीष शैली ने दीपक मित्तल सहित छह के खिलाफ धोखाधड़ी की तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि जशन अहमद, निखिल झा और छोटे लाल के माध्यम से उनकी मुलाकात दीपक मित्तल से हुई थी। उन्होंने इमीनेंट हाइट्स में तीन फ्लैट बुक कराए थे। इसी सितंबर में वह फ्लैट देखने पहुंचे तो वहां किसी और की नेम प्लेट लगी हुई थी।

 देवाशीष का आरोप है कि दीपक मित्तल ने उनके फ्लैट किसी और को बेच दिए, जबकि वह फ्लैट की पूरी कीमत दे चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने दीपक मित्तल के साथ रेखा मित्तल, राजपाल वालिया, जशन अहमद, निखिल झा और छोटे लाल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: जीवा गैंग का शार्प शूटर साथियों के साथ गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थे फिराक में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.