Move to Jagran APP

आप नेता कर्नल अजय कोठियाल के वीडियो की सच्चाई जांचने में जुटी पुलिस

आम आदमी पार्टी को मुख्यमंत्री पद के चेहरे कर्नल (सेवानिवृत्त)अजय कोठियाल का बच्चों के साथ का एक वीडियो चर्चाओं में है। इस वीडियो पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने संज्ञान लेने के बाद पुलिस महकमा इसकी सच्चाई जानने में जुटा है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 11:04 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 11:04 AM (IST)
आप नेता कर्नल अजय कोठियाल के वीडियो की सच्चाई जांचने में जुटी पुलिस
आप नेता कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल का बच्चों के साथ का एक वीडियो चर्चाओं में है।

जागरण संवाददाता देहरादून। आम आदमी पार्टी को मुख्यमंत्री पद के चेहरे कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल का बच्चों के साथ का एक वीडियो चर्चाओं में है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने संज्ञान लेने के बाद पुलिस महकमा इसकी सच्चाई जानने में जुटा है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में आप नेता अजय कोठियाल कुछ बच्चों के साथ सेना के संबंध में बातचीत करते दिख रहे हैं। जिसमें वह सेना के टास्क के संबंध में बच्चों को जानकारी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में दो बच्चे कमरे की दीवार पर आम आदमी पार्टी का पोस्टर चस्पा करते दिख रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर इसको लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि अजय कोठियाल ने बच्चों से गांव में पोस्टर लगवाए। राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है। वीडियो उत्तरकाशी का बताया जा रहा है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

उत्तरकाशी में वीडियो की सत्यता की पुलिस कर रही है जांच

उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक पीके राय ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर संबंधित वीडियो की सत्यता की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत कुमार के नेतृत्व में एक कमेटी गठित की गई है। संबंधित वीडियो उत्तरकाशी है या कहीं अन्यत्र का, इसका अभी पता नहीं चला है। आवाज और वीडियो की एडिटिंग की भी पड़ताल की जा रही है।

आप नेता अजय कोठियाल ने भाजपा पर लगाया आरोप

इस संबंध में आप नेता अजय कोठियाल का कहना है कि भाजपा के आइटी सेल ने इस वीडियो को एडिट कर अधूरा वीडियो बाल आयोग को भेजा। भाजपा और कांग्रेस दोनों हमें रोकने का प्रयास कर रहे हैं। यह उनकी बौखलाहट का प्रमाण है।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Election 2022 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नव परिवर्तन संवाद कर जनता को किया संबोधित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.