रुड़की : नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने पकड़े 4.83 लाख रुपये, 24 घंटे में बरामद हो चुके हैं 13 लाख रुपये

पुलिस की ओर से नारसन काली नदी और मंडावर चेकपोस्ट पर वाहनों की चेकिंग तेज कर दी गई है। बीती रात के समय नारसन बार्डर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक हरियाणा नंबर के कार से चार लाख 83 हजार रुपये बरामद किए हैं।

Sunil NegiPublish: Wed, 26 Jan 2022 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 11:21 AM (IST)
रुड़की : नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने पकड़े 4.83 लाख रुपये, 24 घंटे में बरामद हो चुके हैं 13 लाख रुपये

जागरण संवाददाता रुड़की। पुलिस की ओर से नारसन काली नदी और मंडावर चेकपोस्ट पर वाहनों की चेकिंग तेज कर दी गई है। रात के समय नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 4 लाख 83 हजार रुपये बरामद किए हैं।

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर अन्य राज्यों से आने वाली गाड़ियों की सघन चेकिंग चल रही है। पुलिस की ओर से बार्डर पर गाड़ियों से शराब रुपये व हथियार आदि बरामद किए जा रहे हैं। रात के समय नारसिंह चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह पुलिस कर्मियों के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान हरियाणा नंबर के कार हरिद्वार की ओर जा रही थी। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें 4 लाख 83 हजार रुपये मिले। इस संबंध में गाड़ी चला रहे मुन्ना निवासी गुड्डा तहसील बुहाना जिला सोनीपत हरियाणा से पूछताछ की गई, लेकिन वह रुपयों के संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सका। इसके बाद पुलिस की ओर से स्टैटिक सर्विलांस टीम को इस संबंध में जानकारी दी गई। टीम ने रुपयों को जब करते हुए कोषागार में जमा कर दिया है। बताते चलें कि पिछले 24 घंटे में मंगलौर और भगवानपुर पुलिस ने 13 लाख रुपये बरामद किए हैं।

स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

लक्सर के सुल्तानपुर चौकी पुलिस ने एक व्यक्ति को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि सुल्तानपुर चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा को गश्त के दौरान मुखबिर से एक व्यक्ति के स्मैक लेकर आने की सूचना मिली थी। सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ नेहंदपुर मार्ग पर टांडा महतौली तिराहे के निकट से आरोपित अहसान उर्फ मोटा निवासी मोहल्ला खाराकुंआ सुल्तानपुर को रोक लिया। तलाशी लिए जाने पर आरोपित से 8.22 ग्राम स्मैक, तराजू और 2900 रूपये की नकदी बरामद हुई। पूछताछ के बाद एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

दस लीटर शराब पकड़ी

लक्सर के खानपुर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि कांस्टेबल सुधीर कुमार और होमगार्ड आनंद ने रात के समय गश्त के दौरान आरोपित राजेंद्र निवासी ग्राम दल्लावाला को दस लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-उत्तराखंड चुनाव में इस विधानसभा क्षेत्र में पकड़े गए 37 लाख रुपये, हिसाब नहीं दे पाया प्रापर्टी डीलर

Edited By Sunil Negi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम