Move to Jagran APP

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर चला पुलिस का डंडा

देहरादून में पुलिस ने नशे के खिलाफ छापेमार कार्रवार्इ की है। दरअसल, पुलिस को लंबे समय से सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने की शिकायतें मिल रही थी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 10 Aug 2017 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 10 Aug 2017 09:05 PM (IST)
सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर चला पुलिस का डंडा
सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर चला पुलिस का डंडा

देहरादून, [जेएनएन]: राजधानी देहरादून में सार्वजिनक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों पर पुलिस का डंडा चला है। पुलिस के इस अभियान के तहत चुक्खूवाला में दो मीट की दुकानों में कुछ युवक शराब गटकते मिले। जिसपर मीट की दोनों दुकानों का चालान कर दिया। वहीं, बल्लूपुर स्थित दिल्ली चिकन प्वाइंट के पास भी दो कारों में कुछ युवक शराब पीते मिले, जिसपर कार्रवार्इ करते हुएपुलिस ने दोनों को कारों को सीज कर दिया। 

loksabha election banner

देहरादून में सार्वजनिक और अनाधिकृत स्थानों पर शराब पीने-पिलाने की लगातार मिल रही शिकायतों पर पुलिस टीम ने छापेमारी अभियान चलाया। इसके तहत एसपी सिटी पीके राय और सीओ सिटी चंद्रमोहन सिंह की टीम चुक्खूवाला मोहल्ले पहुंची तो यहां दो मीट की दुकानों में कुछ युवक शराब पीते मिले। पुलिस को देखते ही युवक वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने दोनों मीट की दुकानों का चालान कर दिया। 

इसके बाद टीम ने कैंट क्षेत्र के तीन हुक्का बारों का निरीक्षण किया और फिर वसंत विहार के जीएमएस रोड पहुंची। आधा दर्जन हुक्का बारों, होटलों और रेस्टोरेंट पर छापेमारी की गई, लेकिन यहां कुछ खास नहीं मिला। इसके बाद टीम वसंत विहार की ओर बढ़ी तो बल्लूपुर चौक के पास दिल्ली चिकन प्वाइंट के सामने दो गाड़ियां खड़ी दिखीं। पुलिस ने कार का शीशा खुलवाया तो दोनों में दो-दो युवक शराब पीते मिले। पुलिस ने उनकी कारों को सीज कर दिया। वहीं आराघर टी जंक्शन के पास भी सड़क किनारे खड़ी एक कार में कुछ लोग शराब पीते मिले। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। 

एसपी सिटी पीके राय ने बताया कि मीट की दोनों दुकानों का चालान करते हुए बल्लूपुर के पास से मिली कारों को सीज कर दिया गया है। जबकि उनमें शराब पी रहे युवकों का चालान भी चालान किया गया है। 

29 का चालान, तीन वाहन सीज 

अभियान के दौरान चार थाना क्षेत्र में 29 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई, जबकि तीन वाहन सीज किये गए। सबसे ज्यादा 15 कार्रवाई डालनवाला कोतवाली में की गई। वहीं नेहरू कॉलोनी के आठ, कोतवाली क्षेत्र के चार और कैंट क्षेत्र में दो के खिलाफ कार्रवाई की गई। पुलिस का यह अभियान देर रात तक जारी रहा। 

यह भी पढें: शराब की दुकान बंद कराने पर अड़ी महिलाएं, जिद के आगे प्रशासन झुका

यह भी पढ़ें: शराब के खिलाफ लोहाघाट की महिलाओं का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: शराब की दुकान के खिलाफ चंपावत कलक्ट्रेट में गरजी महिलाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.