Move to Jagran APP

विकासनगर में पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपित, तेल के चार कनस्तर भी बरामद

कोतवाली पुलिस ने हरबर्टपुर में एक ट्रेडिंग कंपनी की दुकान से तेल के कनस्तर चोरी मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से चोरी के तेल के चार कनस्तर भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 09:31 AM (IST)
विकासनगर में पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपित, तेल के चार कनस्तर भी बरामद
विकासनगर में पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपित।

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। विकासनगर कोतवाली पुलिस ने हरबर्टपुर में एक ट्रेडिंग कंपनी की दुकान से तेल के कनस्तर चोरी मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से चोरी के तेल के चार कनस्तर भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल, पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, कोतवाली में दी तहरीर में अनुज कुमार निवासी पांवटा रोड हरबर्टपुर ने कहा कि 20 नवंबर को उनकी कुछल ट्रेडिंग कंपनी की दुकान पांवटा रोड हरबर्टपुर से अज्ञात चोर चार कनस्तर सरसों तेल चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। चौकी प्रभारी हिमानी चौधरी ने मय पुलिस बल के चोरों का सुराग लगाने को सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिससे मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने दो आरोपितों को शनिवार की रात में हरीपुर बाईपास रोड क्षेत्र से गिरफ्तार किया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान शाहरुख पुत्र इस्लाम निवासी आसनपुल हरबर्टपुर व जुबेर पुत्र हनीफ निवासी वार्ड नंबर 12 ढकरानी के रूप में बताई। पुलिस ने आरोपितों से चोरी किए तेल के चार कनस्तर भी बरामद कर लिए। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपित कहीं जाने की फिराक में थे, इसी दौरान पकड़े गए।

पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद कर रहे तीन गिरफ्तार

कोतवाली अंतर्गत बरोटीवाला में पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर पिता पुत्रों के बीच विवाद हो गया। मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाने को तीनों को समझाया, लेकिन नहीं मानने पर पिता व दो पुत्रों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।

बरोटीवाला में शनिवार की देर शाम पैतृक बंटवारे को लेकर पिता ओमप्रकाश की पुत्र चंचल सिंह व विजय सिंह से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने के कारण तीनों मारपीट पर आमादा थे, जिससे मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसी ग्रामीण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन समझाने के बाद भी जब वह नहीं माने तो पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। वहीं इस मामले में एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार तीनों के खिलाफ शांति भंग की आशंका में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने शांति भंग के आरोप में तीन को किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.