Move to Jagran APP

क्लेमेनटाउन पुलिस ने दो घंटे में कर दिया झूठी लूट का पर्दाफाश Dehradun News

एसबीआइ के बाहर से सोमवार दोपहर 45 हजार रुपये की लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दो घंटे के भीतर इस झूठी लूट का पर्दाफाश कर दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 04:36 PM (IST)
क्लेमेनटाउन पुलिस ने दो घंटे में कर दिया झूठी लूट का पर्दाफाश Dehradun News
क्लेमेनटाउन पुलिस ने दो घंटे में कर दिया झूठी लूट का पर्दाफाश Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। टर्नर रोड स्थित एसबीआइ के बाहर से सोमवार दोपहर 45 हजार रुपये की लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, तो पता चला कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है। इस पर सूचना देने वाले युवक से सख्ती से पूछताछ की गई तो रकम उसकी कार से बरामद हो गई। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित सावधान इंडिया और अन्य धारावाहिकों में पुलिस का रोल कर चुका है। 

loksabha election banner

आकाश शर्मा निवासी क्लेमेनटाउन ने दोपहर 11.30 बजे थाने आकर सूचना दी कि वह मां के खाते से 45 हजार रुपये निकालकर बैंक से जैसे ही बाहर आया, बाइक सवार हेलमेट पहने दो युवकों ने रकम लूट ली। विरोध करने पर उस पर हमला भी कर दिया। उसने कुछ मामूली चोटें भी पुलिस को दिखाईं। इस पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची। लुटेरों की पहचान करने के लिए पुलिस ने जब आसपास लगे कैमरों की फुटेज निकलवाई तो उसमें कोई बाइक सवार आते-जाते नहीं दिखा। 

पुलिस को संदेह हुआ कि आकाश कुछ तो झूठ बोल रहा है। पुलिस ने उसके कार की तलाशी ली तो उसमें स्टेपनी के नीचे छिपाकर रखे गए रुपये बरामद कर लिए गए। इस पर आकाश गिड़गिड़ाने लगा। उसने पुलिस को बताया कि वह सावधान इंडिया आदि सीरियल में पुलिस का रोल कर चुका है। वह जानता था कि पुलिस कैसे काम करती है, लेकिन उसे यह अंदाजा नहीं था कि पुलिस इतने कैमरों को खंगालेगी।

यह भी पढ़ें: प्रेमनगर सर्राफा लूटकांड के आरोपितों की कुर्की की तैयारी Dehradun News

तीन-चार साल से उसे कोई रोल नहीं मिल रहा है। बेरोजगार है। पैसों के लिए उसने यह साजिश रची। एसओ क्लेमेनटाउन नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: लूट के मामले में दस हजार का इनामी बदमाश चला पुलिस के हत्थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.