Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री मोदी का जीवन देश को समर्पित: त्रिवेंद्र सिंह रावत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संपूर्ण जीवन देश को समर्पित है। वह एक निष्काम कर्मयोगी हैं जिनका यश पूरे संसार में फैला है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 08:44 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी का जीवन देश को समर्पित: त्रिवेंद्र सिंह रावत
प्रधानमंत्री मोदी का जीवन देश को समर्पित: त्रिवेंद्र सिंह रावत

जागरण संवाददाता, देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संपूर्ण जीवन देश को समर्पित है। वह एक निष्काम कर्मयोगी हैं, जिनका यश पूरे संसार में फैला है। कोरोना महामारी से बचने के लिए नियमों को पालन कर हम सभी को प्रधानमंत्री का साथ देना है। रेल की पटरी की तरह दूरी बनाकर साथ चलने से ही हम सुरक्षित रहेंगे। यह बातें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कहीं।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन पर भाजपा महानगर कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार पूरी क्षमता से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़़ रही है, इसीलिए मरीजों के ठीक होने की दर संतोषजनक है। हालांकि, इसका चरम आना अभी बाकी है। हम कार्यकत्र्ताओं को अभी दूरी बनाकर चलना पड़ रहा है, पर जल्द हम फिर से गले मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार के साढे़ तीन साल पूरे हो रहे हैं और उन्होंने प्रयास किया है कि सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे। अब तक 75 से 80 फीसद तक घोषणाओं पर कार्य पूर्ण हो चुके हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि उनके यशस्वी नेतृत्व का ही परिणाम है कि भारत आज आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है। संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कहा कि भाजपा कार्यकत्र्ताओं के कार्य क्षेत्र में कर्तव्य सदैव पहले आता है और अधिकार बहुत बाद में। महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन और कार्यों से सदा प्रेरणा लेते हैं और उनका अनुसरण करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर महानगर कार्यालय में प्रदर्शनी का आयोजन भी किया गया। जिसमें पीएम मोदी के जीवन और कार्यकाल से जुड़े कार्यों को स्लाइड शो के माध्यम से दिखाया गया। महानगर भाजपा ने इस अवसर पर अपनी पुस्तिका मन की बात व ई-पुस्तिका का भी विमोचन किया। इस दौरान उच्च शिक्षा राज्यमंत्री धन सिंह रावत, महापौर सुनील उनियाल गामा, विधायक हरबंस कपूर, खजान दास, दर्जाधारी नरेश बंसल, चौधरी अजीत सिंह, खेम सिंह पाल, जितेंद्र रावत मोनी, रविद्र कटारिया, शिवप्रसाद ममगाईं, अनिल गोयल, राजकुमार पुरोहित, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनय गोयल, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, महानगर प्रभारी कुसुम कंडवाल आदि ने भी प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग भाटिया, सह प्रभारी करुण दत्ता, डॉ. उदय पुंडीर, आशीष नागरथ, बृजलेस गुप्ता आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.