Move to Jagran APP

चुनावी नतीजे देखने को टीवी से चिपके रहे लोग

संवाद सहयोगी विकासनगर लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान नगर के बाजारों में सन्नाटा पसरा र

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:25 AM (IST)
चुनावी नतीजे देखने को टीवी से चिपके रहे लोग
चुनावी नतीजे देखने को टीवी से चिपके रहे लोग

संवाद सहयोगी, विकासनगर: लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान नगर के बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। मतगणना शुरू होते ही सभी लोग अपने घरों में टीवी और मोबाइल पर मतगणना के परिणाम देखते रहे। उधर बाजार में दुकानों में लगे टीवी में लोग देश की बनने वाली सरकार की खबरें देखने में व्यस्त रहे। उधर पूरी मतगणना के दौरान भाजपा खेमे में खुशी का वातावरण दिखाई दिया तो वहीं दूसरी ओर विकासनगर स्थित कांग्रेस के कार्यालय तिलक भवन में सन्नाटा पसरा रहा।

loksabha election banner

मतगणना प्रारंभ होते ही नगर में ज्यादातर लोग अपने घरों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों में टीवी, मोबाइल आदि पर चुनाव परिणाम देखने में व्यस्त हो गए। नगर के भीड़ से भरे रहने वाले बाजार में दोपहर तक सन्नाटा छाया रहा। अपने निजी कार्यो के लिए बाजार आए लोग भी इधर-उधर दुकानों पर चल रहे टीवी में चुनाव परिणामों की जानकारी लेने में जुटे रहे। एक के बाद एक सीटों के आ रहे रुझान से सभी लोगों में चुनाव परिणाम को लेकर उत्सुकता बनी रही। मतगणना के प्रारंभ से ही भाजपा खेमों में खुशी का वातावरण दिखाई दिया। उधर मतगणना के दौरान विकासनगर के मुख्य बाजार स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी नजर नहीं आए। मतगणना के दौरान कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा। सुद्धोवाला में अपने आवास पर सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर कार्यकर्ताओं के साथ टीवी पर चुनाव परिणाम देखते रहे, वहीं विकासनगर विधायक मुन्ना चौहान के कैंप कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहा।

हलवे का प्रसाद वितरित किया

विकसनगर: भारतीय जनता पार्टी की जीत पर विकासनगर स्थित हनुमतधाम में हलवे का प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर हनुमतधाम समिति के अध्यक्ष विष्णु महावर ने भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने को देश के लिए सही बताया। हलवा वितरण के दौरान पंडित जीवन चंद्र, पंडित ओमप्रकाश खंडूड़ी, रमेश चंद्र उनियाल, जगदीश भारद्वाज, ओमप्रकाश राणा, रतन गोयल, प्रियंका नागपाल, सुनीता गुप्ता, पूजा भट्ट, दौलत राम शर्मा आदि उपस्थित रहे। महिला मोर्चा ने की आतिशबाजी

विकासनगर: ग्राम जीवनगढ में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर भाजपा की जीत का जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने आपस में एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई। भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री रचिता ठाकुर ने नेतृत्व में इकट्ठा हुए कार्यकर्ताओं ने जीवनगढ़ में आतिशबाजी करके ग्रामीणों को भाजपा की जीत के लिए बधाई दी। इस दौरान होशियार सिंह, अमर सिंह चौहान, सुधीर चौहान, संदीप चौहान, नरेश कुमार, तेजपाल सिंह चौहान, अनिल पवार, दिनेश चौहान, कुंवर सिंह नेगी, राजेश यादव, राजेंद्र गैरोला, सुंदरलाल गैरोला, लक्ष्मी देवी, मीनू वर्मा, ज्योति गुलाटी, पंकज बहल, खुशबू आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.