Move to Jagran APP

दुकान जा रही लड़की से छेड़छाड़ के खिलाफ लोगों का हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

दुकान जा रही एक लड़की से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध में लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 09:48 AM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 09:48 AM (IST)
दुकान जा रही लड़की से छेड़छाड़ के खिलाफ लोगों का हंगामा, आरोपी गिरफ्तार
दुकान जा रही लड़की से छेड़छाड़ के खिलाफ लोगों का हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून, [जेएनएन]: दुकान जा रही एक लड़की से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। सूचना पर हिंदूवादी संगठनों के लोग बड़ी संख्या में रायपुर कोतवाली पहुंच गए और उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। देर रात तक हंगामे के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

इसके बाद दूसरे समुदाय के लोग पुलिस पर दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए भगत सिंह कॉलोनी में एकत्र हो गए और हंगामा करने लगे। देर रात तक हंगामा चलता देख थाना परिसर और भगत सिंह कॉलोनी में पीएससी और भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को रायपुर क्षेत्र निवासी दो बहनें मिठाई लेने दुकान जा रही थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान रास्ते में शहनवाज निवासी भगत सिंह कॉलोनी ने एक लड़की से छेड़छाड़ कर दी। जब यह बात लड़की ने अपने परिजनों को बताई तो वह थाने पहुंच गए और आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। 

सूचना पर हिंदूवादी संगठनों के लोग बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए और आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा करने लगे। बवाल बढ़ता देख पुलिस ने देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

शहनवाज की गिरफ्तारी के बाद दूसरे समुदाय के लोग भी भड़क गए और उन्होंने भगत सिंह कॉलोनी में एकत्र होकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस के काफी समझाने पर भी लोगों ने देर तक हंगामा काटा। एसपी सिटी प्रदीप राय ने बताया कि फिलहाल अन्य थानों की पुलिस बुला ली गई है। 

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

नगर कोतवाली में 10वीं की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पड़ोसी युवक छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

चौकी इंचार्ज लक्खीबाग प्रदीप सिंह रावत ने बताया कि क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री दोपहर को घर से कहीं चली गई थी। काफी खोजबीन के बाद वह पड़ोस के सूरज पुत्र तिलक राज के कमरे में मिली। 

नाबालिग ने बताया कि सूरज उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तहरीर के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपित सूरज को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ से परेशान महिला ने चलते विक्रम से कूदकर बचाई अस्मत

यह भी पढ़ें: उत्‍तरकाशी में किशोरी से दुष्‍कर्म और हत्‍या के मामले का हुआ खुलासा, एक आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: हार्इ कोर्ट का आदेश, उत्तरकाशी दुष्कर्म मामले की जांच को बने एसआइटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.