Move to Jagran APP

36 डिप्टी कलेक्टर समेत 43 पीसीएस अफसरों के तबादले

लोकसभा चुनाव से पहले शासन में अधिकारियों को इधर-उधर करने का सिलसिला जारी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 03:00 AM (IST)
36 डिप्टी कलेक्टर समेत 43 पीसीएस अफसरों के तबादले
36 डिप्टी कलेक्टर समेत 43 पीसीएस अफसरों के तबादले

राज्य ब्यूरो, देहरादून: लोकसभा चुनाव से पहले शासन में अधिकारियों को इधर-उधर करने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में 36 डिप्टी कलेक्टरों समेत 43 पीसीएस अफसरों के सोमवार को तबादले कर दिए गए। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने इस संबंध में आदेश निर्गत कर दिए हैं। कुछ अधिकारियों के पदभार कम भी किए गए हैं।

loksabha election banner

स्थानांतरण आदेश के मुताबिक मुख्य नगर अधिकारी रुड़की अशोक कुमार पांडे का तबादला संयुक्त सचिव लोकसेवा आयोग हरिद्वार के पद पर किया गया है। परीक्षा नियंत्रक लोक सेवा आयोग हरिद्वार प्रवेश चंद्र डंडरियाल को महाप्रबंधक गढ़वाल मंडल विकास निगम का दायित्व सौंपा गया है। सचिव हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण केके मिश्र को संयुक्त सचिव लोक सेवा आयोग हरिद्वार के अतिरिक्त पदभार से अवमुक्त किया गया है। शेष पदभार यथावत रहेंगे। अपर आयुक्त कर और अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी उत्तराखंड खादी एवं ग्रामोद्योग का दायित्व देख रहे मो.नासिर को परीक्षा नियंत्रक लोक सेवा आयोग हरिद्वार के पद पर भेजा गया है।

डिप्टी कलेक्टरों में मायादत जोशी को पौड़ी से रुद्रप्रयाग, संतोष कुमार पांडेय को पिथौरागढ़ से पौड़ी, सौरभ असवाल को उत्तरकाशी से चमोली, योगेंद्र सिंह को चमोली से उत्तरकाशी, संगीता कन्नौजिया को हरिद्वार से देहरादून, प्रमोद कुमार को नैनीताल से बागेश्वर, ¨रकू नेगी को बागेश्वर से रुद्रपुर (उपनगर आयुक्त)़ वैभव गुप्ता को पिथौरागढ़ से चमोली, युक्ता मिश्र को ऊधमसिंहनगर से टिहरी, मुक्ता मिश्र को टिहरी से ऊधमसिंहनगर, गोपाल राम को चमोली से देहरादून, दयानंद सरस्वती को ऊधमसिंह नगर से नैनीताल, रमेश गौतम को चंपावत से पिथौरागढ़, विनोद कुमार को रुद्रप्रयाग से नैनीताल, स्मृता परमार को चमोली से हरिद्वार, सीमा विश्वकर्मा को चंपावत से चमोली और देवानंद को रुद्रप्रयाग से चमोली भेजा गया है।

डिप्टी कलेक्टर राजकुमार पांडे को पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा, चतर सिंह को टिहरी से ऋषिकेश (मुख्य नगर अधिकारी), गोपाल सिंह चौहान को हरिद्वार से टिहरी, प्रत्यूष सिंह को देहरादून से हल्द्वानी (सिटी मजिस्ट्रेट), परमानंद राम को चमोली से रुद्रप्रयाग, बृजेश कुमार तिवारी को देहरादून से रुद्रप्रयाग, दीपेंद्र सिंह नेगी को हरिद्वार से पौड़ी, अनिल चन्याल को पौड़ी से नैनीताल, रज्जा अब्बास को अल्मोड़ा से पिथौरागढ़, कौस्तुभ मिश्रा को हरिद्वार से देहरादून, किशन सिंह नेगी को पौड़ी से पिथौरागढ़, अवधेश कुमार सिंह को अल्मोड़ा से चंपावत, अब्ज प्रसाद वाजपेयी को नैनीताल से ऊधमसिंहनगर, रेखा कोहली को नैनीताल से चंपावत, नरेश चंद्र दुर्गापाल को ऊधमसिंहनगर से अल्मोड़ा, विजयनाथ शुक्ल को ऊधमसिंहनगर से नैनीताल और गौरव पटवाल को अल्मोड़ा से नैनीताल स्थानांतरित किया गया है।

डिप्टी कलेक्टर अल्मोड़ा विवेक राय को उपनिदेशक उत्तराखंड प्रशासनिक अकादमी नैनीताल के पद पर भेजा गया है। मीनाक्षी पटवाल को देहरादून से स्टाफ आफीसर राजस्व परिषद देहरादून के पद पर भेजा गया है। सचिव दूनघाटी विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण सुंदरलाल सेमवाल से स्टाफ आफीसर राजस्व परिषद का प्रभार हटाया गया है। नगर मजिस्ट्रेट हल्द्वानी पंकज कुमार उपाध्याय को सचिव जनपद स्तरीय विकास प्राधिकरण ऊधमसिंहनगर के पद पर भेजा गया है। रुद्रपुर के नगर आयुक्त जयभारत सिंह से सचिव जनपद स्तरीय विकास प्राधिकरण का प्रभार हटाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.