Move to Jagran APP

पौड़ी गढ़वाल: कालागढ़ थाना के छह कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, 17 की हुई थी जांच

कालागढ़ थाना के छह कर्मचारी कोरोना पाजिटिव मिले हैं। थाना के चिकित्सा प्रभारी डा. देवेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बुधवार शाम थाने के एक कर्मी का एंटीजन टेस्ट किया गया। इस दौरान कर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:19 AM (IST)
पौड़ी गढ़वाल: कालागढ़ थाना के छह कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, 17 की हुई थी जांच
Pauri Coronavirus Update: पौड़ी गढ़वाल: कालागढ़ थाना के छह कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि।

जागरण संवाददाता, कोटद्वार। Pauri Corona News Update पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार में कालागढ़ थाना के छह कर्मचारी कोरोना पाजिटिव मिले हैं। थाना के चिकित्सा प्रभारी डा. देवेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बुधवार शाम थाने के एक कर्मी का एंटीजन टेस्ट किया गया। इस दौरान कर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद सभी 17 कर्मियों के टेस्ट किए गए, जिनमे से छह कर्मी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इन सभी को अपने-अपने आवास पर क्वारंटीन में रहने को कहा गया है।

loksabha election banner

पांच कोरोना पाजिटिव भर्ती

श्रीनगर गढ़वाल में बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर के कोरोना वार्ड में पांच कोरोना पाजिटिव रोगी भर्ती हैं। बेस अस्पताल में गुरुवार को 22 का कोरोना रैपिड टेस्ट किया गया, जिसमें दो पाजिटिव निकले। 26 का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया। कोरोना रैपिड टेस्ट में पाजिटिव निकले दो में एक श्रीकोट और एक श्रीनगर का निवासी है।

कोरोना संक्रमित होने पर जाना पड़ेगा पुलिस लाइन

मंगलौर में पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने पर पुलिस लाइन में आमद करानी होगी। इसके बाद से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। प्रदेश में कई पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित हैं। जिले के अधिकांश कोतवाली और थानों में पुलिसकर्मी संक्रमित आ रहे हैं। इसके बाद पुलिसकर्मी आइसोलेट हो रहे हैं। चुनाव के दौरान पुलिसकर्मियों के आइसोलेशन में चले जाने से पुलिस विभाग को चिंता सता रही है। पुलिसकर्मी ठीक होकर चुनावी ड्यूटी कर सके इसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिए है कि जो भी पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित होता है वह लाइन में आमद करा ले। ठीक होने के बाद ही उसको ड्यूटी पर भेजा जाएगा। साथ ही, पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

रुड़की, भगवानपुर व नारसन में 189 और कोरोना संक्रमित

रुड़की में कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे हैं। रोजाना लगभग कोरोना के 100 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में शहर में कुल 163 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सिविल लाइंस, आइआइटी रुड़की, चावमंडी, गांधी नगर, सुभाष नगर, गणेशपुर, आवास विकास, प्रीत विहार, महावीर एन्क्लेव, आदर्श नगर, आर्मी कैंट, भागीरथ कुंज, हिल व्यू अपार्टमेंट, सीबीआरआइ रुड़की, चावमंडी, डिफेंस कालोनी, ढंडेरा सहित अन्य क्षेत्रों से कोरोना के मामले मिले हैं। इसके अलावा भगवानपुर में 12 और नारसन में 14 व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में लिया है। सिविल अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. संजय कंसल के अनुसार सभी को कोविड गाइड लाइन का पालन करना चाहिए। सही तरीके से मास्क लगाएं, हाथों को सैनिटाइज करें व शारीरिक दूरी का पालन करें।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित 25 मरीजों में ओमिक्रोन वैरिएंट, अबतक बढ़कर 118 हुई संख्‍या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.