Move to Jagran APP

पार्टी हाईकमान ने दी सरकार और संगठन में तालमेल की नसीहत

कांग्रेस हाईकमान ने सरकार और संगठन के बीच तालमेल बनाने की नसीहत दी। साथ ही चुनाव घोषणापत्र को लेकर कसरत तेज करने को कहा।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2016 01:03 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 06:01 AM (IST)
पार्टी हाईकमान ने दी सरकार और संगठन में तालमेल की नसीहत

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: कांग्रेस हाईकमान ने मिशन 2017 की कामयाबी के लिए सरकार और संगठन को तालमेल के साथ आगे बढ़ने की नसीहत दी है। साथ में राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर घोषणापत्र समिति, चुनाव संचालन समिति और चुनाव प्रचार समितियों के गठन की कसरत तेज करने को कहा है।
पार्टी हाईकमान की ओर से मुख्यमंत्री हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर दिल्ली बुलाया गया था।

loksabha election banner

पढ़ें: गाली-गलौज यात्रा बनकर रह गई भाजपा की परिवर्तन यात्रा: हरीश रावत
हाईकमान के निर्देश मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी ने मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ बैठक की। सूत्रों के मुताबिक बैठक में चुनाव के मद्देनजर सरकार और संगठन को मुस्तैदी से काम करने को कहा गया। भाजपा की परिवर्तन यात्राओं का पुख्ता जवाब देने की रणनीति पर भी चर्चा हुई।

पढ़ें: गैरसैंण बने स्थायी राजधानी: अनुसूइया प्रसाद मैखुरी
यह तय हुआ कि पार्टी के घोषणापत्र को बड़ा फलक दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से पार्टीजनों और जनता से सुझाव मांगे जा चुके हैं। घोषणापत्र समिति में भी पार्टी दिग्गजों को शामिल किया जाएगा।

पढ़ें: कांग्रेस को उत्तराखंड में राज करने का नैतिक अधिकार नहीं: उमा
बैठक में चुनाव संचालन और चुनाव प्रचार समितियों के गठन पर चर्चा हुई। इन समितियों के गठन में अभी वक्त लग सकता है, लेकिन इसमें पार्टी के भीतर तमाम दिग्गजों को प्रतिनिधित्व देने पर भी मंथन हुआ।
पढ़ें-भाजपा के सीएम पद के दावेदारों को फिर नहीं मिली तवज्जो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.