Move to Jagran APP

वॉलीबाल के बालक वर्ग में फाइनल में भिडेंगे ओएसएन और एसजीआरआर

अंतर विद्यालयी वॉलीबाल प्रतियोगिता में ओएसएन के बालक व बालिका दोनों वर्गों के साथ ही एसजीआरआर और भागीरथी विद्यालय ने फाइनल में प्रवेश कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 30 Nov 2018 01:44 PM (IST)
वॉलीबाल के बालक वर्ग में फाइनल में भिडेंगे ओएसएन और एसजीआरआर
वॉलीबाल के बालक वर्ग में फाइनल में भिडेंगे ओएसएन और एसजीआरआर

ऋषिकेश, जेएनएन। ओंकारानंद सरस्वती निलियम विद्यालय में खेली जा रही अंतर विद्यालयी वॉलीबाल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में ओएसएन के बालक व बालिका दोनों वर्गों ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर फाइनल में प्रवेश किया, वहीं एसजीआरआर और भागीरथी विद्यालय भी फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहे। 

loksabha election banner

वॉलीबाल प्रतियोगिता का पहला मैच एनडीएस और फुटहिल्स ऐकेडमी के बीच खेला गया। जिसमें एनडीएस 25-21 से जीत हासिल की। दूसरा मुकाबला ओएसएन और माम्स के बीच खेला गया। इसमें ओएसएनएम ने माम्स पर 25-17 से जीत दर्ज की। 

तीसरा मैच भागीरथी स्कूल और एसजीआरआर के बीच खेला गया। इसमें एसजीआरआर ने 28-30 से जीत दर्ज की। वहीं चौथा मैच प्रेसिडेंसी स्कूल और मदर मेरिकल के बीच खेला गया, जिसमें प्रेसिडेंसी स्कूल ने 25-13 से जीत हासिल की। 

बालिका वर्ग का मैच एसजीआरआर और फुटहिल्स के बीच खेला गया जिसमें एसजीआरआर ने 15-13 से मैच अपने नाम किया। छठा मैच भागीरथी और एनडीएस के मध्य खेला गया जिसमें भागीरथी ने 25-13 से मैच अपने नाम किया। दूसरे दिन का अंतिम मैच मदर मेरिकल और प्रेसिडेंसी स्कूल के बीच खेला गया जिसमें प्रेसिडेंसी स्कूल ने 23-25 से जीत अपने नाम की।  

इस अवसर पर संचालक वहीद अहमद , विद्यालय के प्रबंधक सचिव जी सुकुमार, प्रधानाचार्य देवाशीष दास, अर्चना गैरोला, राजीव श्रीवास्तव, सतेंद्र चौहान, संगीता बिष्ट, अभिषेक नौटियाल आदि मौजूद रहे।

एसजीआरआर और केवी ने फाइनल में बनाई जगह

स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यायल (एसआरएचयू) जौलीग्रांट में एन्थूजिय -2018 इंटर स्कूल फुटबाल चैंपियनशिप में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबलों में जीत के साथ एसजीआरआर भानियावाला और केवी आईआईपी ने फाइनल में प्रवेश किया। 

एसआरएचयू खेल मैदान में खेली जा रही प्रतियोगिता में पहला सेमीफाइनल एसजीआरआर व रामकृष्ण ऐकेडमी भानियावाला के मध्य खेला गया। जिसमें दोनो ही टीमों को गोल करने के लिए जूझना पड़ा। 

अंतिम क्षणों में एसजीआरआर के अमन बिष्ट ने गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी जो निर्णायक साबित हुई। दूसरे सेमीफाइनल में केवी आइआइपी देहरादून व हॉराइजन स्कूल डोईवाला के बीच संघर्षपूर्ण मैच हुआ। निर्धारित समय में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। 

इसके बाद अतिरिक्त समय में भी कोई गोल नहीं हुआ। मैच का निर्णय पैनल्टी शूट आउट में हुआ। जिसमें केवी आइआइपी देहरादून ने 6-5 से जीत दर्ज की। मैच में रेफरी की भूमिका रिन डोरजी व कार्तिक शर्मा ने निभाई। आयोजन समिति के सदस्य कुलदीप पठोई व आलिन अली ने बताया कि फाइनल मुकाबला एसजीआआर व केवी आइआइपी के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: रणजी में कार्तिक ने बनाया दोहरा शतक, उत्तराखंड को 365 रनों की बढ़त

यह भी पढ़ें:  रणजी ट्रॉफी में पहले दिन उत्तराखंड को 71 रनों की बढ़त

यह भी पढ़ें: स्पोर्टस कॉलेज में आयोजित होगा विशेष बॉक्सिंग शिविर, जुटेंगे विदेशी प्रशिक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.