Move to Jagran APP

मोदी-2 के पहले साल का कार्यकाल पूरी तरह से रहा है फ्लॉप: कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को निराशाजनक बताया है। साथ ही डिजिटल रैलियां कर इसे जश्न के रूप में मनाने की निंदा की है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 05:20 PM (IST)
मोदी-2 के पहले साल का कार्यकाल पूरी तरह से रहा है फ्लॉप: कांग्रेस
मोदी-2 के पहले साल का कार्यकाल पूरी तरह से रहा है फ्लॉप: कांग्रेस

देहरादून, जेएनएन। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को निराशाजनक बताया है। साथ ही  डिजिटल रैलियां कर इसे जश्न के रूप में मनाने की निंदा की है। कांग्रेस का कहना है कि ये देश की जनता के साथ  मजाक है। 

loksabha election banner

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से बात करते हुए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि पूरा देश आज कोरोना का दंश झेल रहा है। करोड़ों श्रमिक मोदी सरकार की अदूरदर्शिता के कारण अपने घरों को पैदल चलने को मजबूर हुए हैं। बड़ी संख्या में लोग सड़क दुर्घटनाओं में मारे गए। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने कोरोना दंश झेल रहे लोगों के साथ आर्थिक पैकेज के नाम पर धोखा किया है।

धस्माना ने कहा कि महंगाई दर बहुत ज्यादा है और जीडीपी रसातल की ओर है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी दर का आलम यह है कि पिछले पचास सालों के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं। सूर्यकांत धस्माना का ये भी कहना है कि कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को मोदी सरकार अपनी बड़ी उपलब्धि बताते हुए दावा कर रही थी कि कश्मीर में इसके कारण आतंकवाद समाप्त हो गया है, लेकिन वास्तविकता ये है कि कश्मीर में आज भी आतंकवादी घटनाओं में हमारे बहादुर सैनिक रोजाना शहीद हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: One Year of Modi-2: CM त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले, पहले साल के कार्यकाल में कई उपलब्धियां हासिल

धस्माना ने कहा कि देश में किसान नौजवान, श्रमिक सभी वर्ग परेशान हैं और कम से कम आज जब सारा विश्व औरदेश कोरोना संक्रमण की चपेट में है और इसके कारण मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है ऐसे में बजाय कोरोना से लड़ने के आज बीजेपी डिजिटल रैलियां कर अपनी उपलब्धि का झूठा ढिंढोरा पीट रही है। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर मोदी- 2 का पहले साल का कार्यकाल पूरी तरह से फ्लॉप रहा।

यह भी पढ़ें: सरकार कोरोना से लोगों का जीवन बचाने में सफल: विधायक मुन्ना चौहान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.