Move to Jagran APP

एक महिला ने जेठ पर अश्लील हरकत करने और सास पर पीटने का लगाया आरोप

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने जेठ पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत भेजी है। शिकायत में जेठ व उसके पुत्र और सास पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 04:12 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 04:12 PM (IST)
एक महिला ने जेठ पर अश्लील हरकत करने और सास पर पीटने का लगाया आरोप
एक गांव की महिला ने जेठ पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत भेजी है।

विकासनगर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने जेठ पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत भेजी है। शिकायत में जेठ व उसके पुत्र और सास पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया है।

loksabha election banner

 महिला ने कहा कि उसका विवाह 2014 में हुआ था। विवाह के बाद से ही उसकी सास व जेठ उसे परेशान करते आ रहे हैं। कम दहेज लाने के लिए आए दिन उसे ताने दिए जाते थे। महिला ने आरोप लगाया कि उसका जेठ उस पर विवाह के बाद से ही गलत नियत रखता रहा। जेठ ने वर्ष 2016 में महिला को अकेली पाकर अश्लील हरकतें की, महिला के चिल्लाने पर जेठ भाग निकला और देहरादून जाकर रहने लगा। 

महिला ने शिकायत में कहा कि कई साल बाद जेठ 17 नवंबर को घर आया और उसके साथ फिर से अश्लील हरकतें की। महिला ने किसी तरह से अपनी इज्जत बचाई। महिला का आरोप है कि जेठ, उसके पुत्र व सास ने मारपीट व गाली-गलौज भी की। जब महिला ने पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया, विरोध करने पर उसके पति के साथ भी मारपीट की गई। आरोप है कि 18 नवंबर को सास ने महिला के साथ मारपीट की, जान बचाने को वह पड़ोसी के यहां पहुंची तो पीछे पीछे सास ने आकर गला दबाकर मारने की कोशिश की। उधर, कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार मामले में तहरीर मिलने पर जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

चरस तस्करी में स्कूटी सवार दो गिरफ्तार 

कोतवाली विकासनगर पुलिस ने शुक्रवार को बाड़वाला में यमुना पुल पर चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार दो युवकों को डेढ़ सौ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मादक पदार्थ की तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी को सीज कर दिया।

मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने व संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पुलिस की टीम बाड़वाला में यमुना पुल पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान डाकपत्थर पुलिस चौकी इंचार्ज कुंदन राम को स्कूटी पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने स्कूटी रोक कर जब तलाशी ली तो दोनों के पास से चरस बरामद की गई।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान आकाश शर्मा पुत्र सुनील शर्मा निवासी अस्पताल रोड विकासनगर व धीरज पुत्र प्रदीप निवासी नगर पालिका रोड विकासनगर के रूप में बताई। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया और दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपितों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: रुड़की: झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म करता रहा CISF का जवान, युवती ने कराया मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.