Move to Jagran APP

फौजी की पत्नी के खाते से साइबर ठग ने उड़ाए एक लाख 13 हजार रुपये

एक फौजी की पत्नी के खाते से साइबर ठग ने एक लाख 13 हजार रुपये उड़ा लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 06:55 PM (IST)
फौजी की पत्नी के खाते से साइबर ठग ने उड़ाए एक लाख 13 हजार रुपये
फौजी की पत्नी के खाते से साइबर ठग ने उड़ाए एक लाख 13 हजार रुपये

देहरादून, जेएनएन। गढ़वाल रेजीमेंट में तैनात फौजी की पत्नी के खाते से साइबर ठग से एक लाख तेरह हजार रुपये हड़प लिए। फौजी मंगल सिंह निवासी ग्राम पेलियो ने पटेलनगर पुलिस को बताया कि वह घर आया हुआ है और होम क्वारंटाइन है। ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान उनके खाते से नौ हजार रुपये निकल गए। इसके बाद उनकी पत्नी के नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि जो रकम खाते से कटी है, वह वापस मिल जाएंगे। इसके बाद उनकी पत्नी के मोबाइल पर ओटीपी आया, जिसे बताने के बाद खाते से रकम उड़ गई। पटेलनगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

घर से गहने चोरी

पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र के परिवार को करीब चार महीने बाद पता चला कि उनके घर से गहने चोरी हो चुके हैं। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि विनोद कुमार निवासी कृष्णा एनक्लेव, चंद्रबनी रोड ने बताया कि वह फरवरी में एक शादी समारोह में हरिद्वार गए थे। वहां से लौटने के बाद गहने आलमारी में रख दिए। करीब चार महीने बाद पता चला कि गहने वहां नहीं हैं। मामले की जांच की जा रही है।

आत्महत्या को उकसाने का मुकदमा

देहरादून: पटेलनगर के चमनपुरी में सोमवार देर रात एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी ने मकान मालिक व उसके बेटे पर किराये के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने मकान मालिक व उसके बेटे पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। गंगा जोशी निवासी चमनपुरी का आरोप है कि उसका मकान मालिक अवनीश कुमार और उसका पुत्र आर्यन वालिया किराये के लिए पति ईश्वरदत्त जोशी के साथ अक्सर मारपीट करते थे। जिस पर उन्होंने मंगलवार की रात आत्महत्या ली। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बिहार के नेता पर नौकरी के नाम पर 18 लाख रुपये ठगने का आरोप

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

वसंत विहार पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार से आरोपित की पहचान अतुल निवासी नई बस्ती, कांवली के रूप में हुई है। उस पर सोमवार को एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। 

यह भी पढ़ें: Scholarship Scam: छात्रवृत्ति घोटाले में शोभित विश्वविद्यालय के मालिक पर मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.