Move to Jagran APP

देहरादून में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे एक लाख 10 हजार रुपये

देहरादून में टाटा मोटर्स के सिक्योरिटी विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर साइबर ठग ने एक महिला से एक लाख 10 हजार रुपये ठग लिए। इस संबंध में कैंट कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:31 PM (IST)
देहरादून में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे एक लाख 10 हजार रुपये
नौकरी लगवाने का झांसा देकर साइबर ठग ने एक महिला से एक लाख, 10 हजार रुपये ठग लिए।

जागरण संवाददाता, देहरादून। टाटा मोटर्स के सिक्योरिटी विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर साइबर ठग ने एक महिला से एक लाख, 10 हजार रुपये ठग लिए। कैंट कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

इस संबंध में शिकायतकर्त्‍ता कविता गुप्ता निवासी कौलागढ़ ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नौकरी के लिए आनलाइन आवेदन किया था। 10 जनवरी को प्रिया उपाध्याय नाम की महिला ने उन्हें फोन किया और टाटा मोटर्स कंपनी के सिक्योरिटी विभाग में नौकरी लगाने की बात कहते हुए उनके दस्तावेज मांगे। 11 व 12 जनवरी को उनका आनलाइन इंटरव्यू लिया गया। 13 जनवरी को टेस्ट लिया गया। इस बीच साइबर ठगों ने अलग-अलग फीस के रूप में महिला से एक लाख, 10 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिली। इस संबंध में इंस्पेक्टर कैंट कोतवाली शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

चिकित्सक के घर चोरी के आरोप में नौकरानी गिरफ्तार

चिकित्सक के घर से गहने चुराने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। उसके पास से गहने बरामद भी कर लिए गए हैं। 19 जनवरी को ओल्ड सर्वे रोड निवासी डा. रोहित शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में, जबकि उनकी पत्नी मैक्स अस्पताल में चिकित्सक हैं। वह ड्यूटी चले गए, इसी दौरान घर में नौकरानी ने गहने चुरा लिए और फरार हो गई। इस पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। घर के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो उसमें महिला दिखाई दी। शुक्रवार को महिला को सर्वे रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित महिला की पहचान आंचल निवासी ग्राम मुजफ्फरनगर, जिला बिजनौर वर्तमान निवासी डीएल रोड के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून में फ्लैट दिलाने के नाम पर एनआरआइ से ठगे एक करोड़ 30 लाख रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.