Move to Jagran APP

दून में बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

दून में अलग-अलग स्थानों पर एक बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों से विवाद के बाद बुजुर्ग ने ऐसा कदम उठाया। युवक की अात्महत्या करने की वजह पता नहीं चल सकी।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 12:41 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 12:41 PM (IST)
दून में बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
दून में बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून, [जेएनएन]: दून में अलग-अलग स्थानों पर एक बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि परिजनों से विवाद के बाद बुजुर्ग ने ऐसा कदम उठाया, वही, युवक की आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी।   

loksabha election banner

आज रायपुर थाने में सूचना मिली की एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मयूर विहार क्षेत्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी मयूर विहार मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। 

मृतक की पहचान पवन कुमार अरोड़ा (66 वर्ष) पुत्र स्व खैराती लाल अरोड़ा निवासी ई ब्लॉक लेन नंबर एक अमन विहार के रूप में हुई। जानकारी करने पर परिजनों ने पुलिस को बताया गया कि पवन परचून की दुकान चलाते थे। 

कल रात्रि किसी बात को लेकर उनका परिजनों से विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने घर के बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली। प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह माना जा रहा है। 

उधर, थाना पटेलनगर को सूचना मिली कि एमडीडीए कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर चौकी आईएसबीटी से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा। मृतक की पहचान मो नवाज (35 वर्ष) पुत्र जलालुद्दीन निवासी ग्राम गंदेवड़ा, थाना फतेहपुर, जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। वह वर्तमान में आइएसबीटी स्तित एमडीडीए कॉलोनी में रह रहा था। 

मोहम्मद नवाज का शव घर में पंखे से लटका मिला। पुलिस के मुताबिक वह लोडर वाहन (छोटा हाथी) चलाने का काम करता था। घटना के समय उसकी पत्नी तथा बच्चे बाहर गए हुए थे। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बड़े भार्इ ने नशा करने से किया मना, छोटे भार्इ ने खुद को मारी गोली

यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक, लाइव सुसाइड देख कांप उठी लोगों की रूह

यह भी पढ़ें: युंका नेता ने खुद को मारी गोली, आत्महत्या से पहले दोस्त को भेजा मैसेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.