Move to Jagran APP

नरेश बंसल बोले, जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर रही है केंद्र और राज्य सरकार

भाजपा के नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा केंद्र और राज्य सरकारें जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर रही हैं। देश में संचालित की जा रही विभिन्न विकास योजनाओं से जनता को काफी फायदा मिल रहा है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 05:48 PM (IST)
नरेश बंसल बोले, जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर रही है केंद्र और राज्य सरकार
नरेश बंसल बोले, जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर रही है केंद्र और राज्य सरकार।

विकासनगर, जेएनएन। भाजपा के नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा, केंद्र और राज्य सरकारें जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर रही हैं। देश में संचालित की जा रही विभिन्न विकास योजनाओं से जनता को काफी फायदा मिल रहा है। उन्होंने स्वरोजगार अपनाकर देश को आत्मनिर्भर बनाने की बात कही। इससे पहले राज्य सभा सांसद नरेश बंसल का विकासनगर के डाकपत्थर रोड स्थित भाजपा जिला महामंत्री अरुण मित्तल के आवास पर स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं के बारे में बूथ स्तर पर जानकारी देने के साथ ही पार्टी संगठन की मजबूती के लिए प्रयास करने की अपील की। 

loksabha election banner

नरेश बंसल ने कहा कि आज के समय में महिलाएं, पुरुष और युवा वर्ग स्वरोजगार के माध्यम से अपनी आजीविका कमाने के साधन विकसित कर रहे हैं। यह आने वाले समय के लिए बेहद अच्छी पहल है। भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सभी को स्वरोजगार की तरफ अपना ध्यान आकर्षित करना चाहिए। इस अवसर पर विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान, सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर और प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने अपने अलग-अलग संबोधनों में राज्यसभा सांसद को बधाई दी। उन्होंने कहा नरेश बंसल को राज्य सभा में भेजना यह दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी में ग्रास रुट के कार्यकर्ता को भी पूरा सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा नरेश बंसल के राज्य सभा में जाने का लाभ प्रदेश को विकास के रुप में जरुर मिलेगा। 

इस दौरान कार्यक्रम आयोजक व भाजपा के जिला महामंत्री मित्तल, प्रदेश मंत्री नीरु देवी, ओमवीर सिंह राघव, संजय गुप्ता, सुदेश कंडवाल, दिनेश कौशिक, अनुज गुलेरिया, गौरव चावला, गणेश रावत, राजेंद्र मनवाल, राजेश जुगलान, जयंती पटवाल, सुमन कश्यप, नीरज चौहान, राजकुमार रोहिला, पंकज शर्मा, मधु ठाकुर, विनोद कश्यप आदि उपस्थित रहे।

ढोल-नगाड़ों से किया राज्यसभा सांसद का स्वागत

राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार क्षेत्र में आए नरेश बंसल का कालसी में ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। उन्होंने कालसी ब्लॉक सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एकजुट होकर पार्टी संगठन को मजबूत करने की बात कही। राज्यसभा सांसद ने भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के माध्यम से चलाई जा रही जनहित की योजनाओं के बारे में कार्यकर्त्ताओं को विस्तार से जानकारी दी। कालसी में राज्यसभा सांसद नरेश बसंल ने कहा भाजपा का प्रत्येक जनप्रतिनिधि विकास में विश्वास रखता है। आने वाले समय में उनके माध्यम से क्षेत्र विकास की योजनाओं को गति देने का काम किया जाएगा। सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर संगठन की मजबूती के लिए प्रयास करने की अपील की। 

उन्होंने कहा प्रदेश के विकास के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार निरंतर प्रयास कर रही है। उनके कार्यकाल में पूरे प्रदेश में सड़क, बिजली, पानी जैसी आम आवश्यकताओं के अलावा पर्यटन व रोजागर की दिशा में भी महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं। कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह राघव व प्रदेश मंत्री नीरू देवी ने भी संबोधित किया। इस दौरान कालसी मंडल अध्यक्ष दाताराम शर्मा, ब्लाक प्रमुख मठोर सिंह चौहान, ज्येष्ठ प्रमुख भीम सिंह चौहान, कनिष्ठ प्रमुख रितेश असवाल, विरेंद्र सिंह चौहान, संजय तोमर, कपिल शर्मा, दिनेश शर्मा, चतर सिंह, इंदर सिंह, बारु नेगी, चरण चौहान, उमेश शर्मा, प्रदीप तोमर, सूरज सैनी, सोनू, दिगंबर आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, आने वाली चुनौतियों का मिलकर निकालेंगे समाधान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.