Move to Jagran APP

उत्‍तराखंड : पुलिस मुख्यालय में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, 18 से अधिक संक्रमित

उत्‍तराखंड पुलिस मुख्यालय में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इससे हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मुख्यालय में 18 से अधिक अधिकारियों कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे कोरोना संक्रमितों को छुट्टी पर भेजा जा रहा है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 05:01 PM (IST)
उत्‍तराखंड : पुलिस मुख्यालय में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, 18 से अधिक संक्रमित
लिस मुख्यालय में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या के बाद हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पुलिस मुख्यालय में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या के बाद हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। स्थिति यह है कि ब्रांचों में तैनात पुलिस अधिकारी वह कर्मचारी जो भी अपना आरटीपीसीआर टेस्ट करवा रहे हैं, उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आ रही है। दो-तीन दिनों से लगातार पुलिसकर्मी अपने टेस्ट करवा रहे हैं और जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। उन्हें घर भेज दिया जा रहा है। हालांकि, अभी तक पुलिस मुख्यालय की ओर से टेस्टिंग शुरू नहीं करवाई गई है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय में 18 से अधिक अधिकारियों कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। सबसे अधिक क्राइम ब्रांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। चुनाव के चलते ब्रांचों को बंद भी नहीं किया जा रहा है, जो अधिकारी या कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं उन्हें छुट्टी पर भेज दिया जा रहा है।

कोविड सैंपलिंग में लगा स्टाफ भी हुआ पाजिटिव, नहीं हो पाई जांच

रुड़की में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी के साथ बढ़ रहा है। मंगलवार को अस्पताल में कोविड सैंपलिंग के लिए लगी टीम भी पाजिटिव हो गई है। तीन स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पाजिटिव आ गए हैं। जिसके चलते मंगलवार को कोविड की आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपलिंग नहीं हो पाई है। वहीं ट्रूनोट की जांच भी बंद हो गई है। केवल रैपिड एंटीजन जांच के लिए ही सैंपल लिये गए हैं।

कोरोना संक्रमण किसी को भी नहीं बख्श रहा है। सिविल अस्पताल रुड़की में तो एक के बाद एक चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पाजिटिव होते जा रहे हैं। सिविल अस्पताल रुड़की में कोविड जांच के सैंपलिंग करने वाले तीन स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उनके पाजिटिव होने से मंगलवार को अस्पताल में आरटीपीसीआर और ट्रूनेट जांच के लिए सैंपलिंग नहीं हो पाई है। हालांकि, तीन स्वास्थ्य कर्मियों ने रैपिड एंटीजन की जांच के लिए सैंपल लिये हैं।

कोविड सैंपलिंग के नोडल अधिकारी डॉ. विशाल पंवार ने बताया कि कोविड जांच में लगे तीन स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना पाजिटिव आने से मंगलवार को आरपीसीआर के लिए सैंपलिंग नहीं हो पाई है। रैपिड एंटीजन जांच के लिए 55 सैंपल लिये गए थे। इनमें सात लोग कोरोना पाजिटिव आए हैं।

यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड में सोमवार को आए कोरोना 3295 मामले, एक्‍टिव केस पहुंचे 18 हजार के पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.